वीडियो : 10 खूंखार तेंदुओ के चंगुल से जिंदा निकली यह लड़की

0
11

क्या आपने कभी किसी अकेले इंसान को तेंदुए के सामने जाने के बाद बचते हुए देखा है, शायद आपका जवाब होगा नहीं। लेकिन इस दुनिया में एक ऐसी लड़की भी है जिसने अकेले जंगल में 10 तेंदुओं से घिर जाने के बाद भी खुद को बचा लिया। इतना ही नहीं इस लड़की ने अपने आप को बचाते हुए तेंदुओं के इरादे भी बदल दिए। अकेली लड़की द्वारा जंगल में 10 खूंखार तेंदुओं से घिर कर उनसे बचने का यह वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है।

यह वीडियो साल 2013 के सितंबर महीने का बना हुआ है। इसमें दिखाया गया है कि जंगल में बाइक से घूमते हुए ये लड़की एक जगह रूकी। लेकिन वहां मौजूद 10 तेंदुओं ने उसें घेर लिया। यही वह नजारा था जहां कोई भी आम आदमी होता तो तेंदुओं को देखकर उसके पसीने छूट जाते। लेकिन इस लड़की ने ऐसा कुछ भी नहीं किया। इतना ही नहीं इस लड़की के चेहरे का एक भी भाव या चलने-फिरने का ढंग से नहीं लग सकता कि वह डरी हुई है।

तेंदुओं से घिरने के बाद डरने की बजाए यह लड़की तेंदुओं के करीब जा कर उन्हें ही डरा रही थी। कुछ देर ऐसा करने के बाद उसने धीमे से तेंदुओं को भगाने के बजाए उनके पास बैठकर पुचकारना शुरू कर दिया। जिससें तेंदुओं का उसें दबोचने का इरादा बदल गया। इसके बाद वह बड़ी आसानी से उनके चुंगल से निकल गई।

 
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here