फिटकरी के इन टोटकों से बदलेगा भाग्य… टोटके केसे करना है ये जान लो ..

फिटकरी के कुछ खास टोटकों से काम-धंधे में फायदा मिलने लगता है और गृह क्ले श में राहत मिलती है। कहते हैं कि फिटकरी के उपायों से रूठी हुई किस्मत भी बदली जा सकती है-‍

अगर आपका व्यवसाय ठीक नहीं चल रहा हो या फिर लगातार नुकसान हो रहा हो तो एक काले कपडे में फिटकरी बांधकर दरवाजे पर लटकाएं दुकान से धन लाभ मिलेगा और नकारात्मक उर्जा व बुरी शक्तियां भी नहीं आएंगी और भाग्य भी चमकने लगेगा।

अगर परिवार में या घर में लड़ाई झगडे या गृह क्लेश की समस्या है तो रात्री में अपने चारपाई (पलंग) के नीचे एक लोटा पानी रख दें, और सुबह गुरुमंत्र या भगवान के नाम का उच्चारण करके उस जल को पीपल पर चढ़ाएं! इस प्रयोग से लड़ाई झगडे पारिवारिक कलह दूर होंगे और घर में शांति होगी और धन सम्पत्ति की वृद्धि होगी।
आपको लगता है कि आपके घर में किसी भी प्रकार का वास्तु दोष है तो फिटकरी उसके लिए बेहतरीन उपाय हो सकता है।

वास्तु दोष दूर करने के लिए 50 ग्राम फिटकरी का टुकड़ा लेकर उसे घर के हर कमरे में और अपने ऑफिस या काम करने के स्थान पर रखें। इससे वास्तु दोष से होने वाली परेशानियों में कमी आयेगी और सुख शांति के साथ धन में वृद्धि होगी।

यदि आपके घर में नकारात्मक उर्जा अधिक हो गई है तो रोज सुबह घर में पोछा लगते समय पानी में थोडा सा नमक और गौ-मूत्र और फिटकरी मिला का पोछा लगायें! ऐसा करने नकारात्मक ऊर्जा के साथ बीमारियां भी दूर होंगी।
घर के बाथरूम में फिटकरी या नमक से भरा हुआ एक कटोरा रखें और हर महीने इस कटोरे के नमक को बदल दें, हवा में मौजूद नमी और घर की नकारात्मक उर्जा को भी अपने अन्दर सोख लेता है।