इस कलयुगी बेटे ने पैसो के लिए अपने पिता का किया वो हाल, जिसे करने से पहले हैवान भी 50 बार सोचेगा

यह घटना लखनऊ के बंथरा की है जहां से एक कलयुगी बेटे के खूनी चेहरा सामने आया हैं। बता दें नशे में धुत एक युवक ने रुपये देने से मना करने पर अपने पिता के ऊपर तेल छिड़क कर आग लगा दी। पिता गम्भीर रूप से झुलस गए। फिलहाल उन्हें सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उधर इस घटना से पूरे गांव में हड़कंप मच गया। घर पर लोगो की भीड़ लगने लगी तो आरोपी बेटा डर कर वहां से भाग निकला। इस मामले में अभी तक कोई तहरीर नहीं दी गई है।

बंथरा गांव निवासी श्रीराम गौतम (60) गुरुवार दोपहर किसी काम के लिए बैंक से 10 हजार रूपए निकाल कर अपनी बाइक मरम्मत कराई। इस बीच बेटे सोनू को रूपए लाने की बात पता चली तो वह पिता से रुपए मांगने लगा। सोनू शराब पीने का आदी था लिहाजा उन्होंने रुपए देने से मनाकर दिया। इस पर सोनू वहां से चला गया।

शाम को सोनू शराब पीकर आया तो उसकी रुपए की बात पर बवाल हो गया। आरोप है कि बात ज्यादा बढ़ने पर सोनू ने वहीं रखा मिट्टी का तेल श्रीराम के ऊपर डाल दिया और आग लगा दी। श्री राम गंभीर रूप से झुलस गए। उनकी चीख सुनकर परिवार के अन्य लोग और पड़ोसी वहां दौड़े तो उन्हें आग की लपटों में घिरा देखकर सहम गए। आनन फानन में आग बुझाकर पुलिस को सूचना दी। इस बीच लोगो की भीड़ देखकर सोनू वहां से भाग निकला।