इंजीनियरिंग कॉलेज में लड़की की हुई रैगिंग,जब किया विरोध तो कर दी ये हालत…

कोलकाता शहर से रैगिंग का मामला सामने आया है। सरकार ने रैगिंग पर रोक लगा दी है लेकिन फिर भी कई प्राइवेट कॉलेज ऐसे है जहां ये प्रथा अभी भी चल रही है। यह घटना कोलकाता के एक इंजीनियरिंग कॉलेज का हैं। जहां फर्स्ट इयर के छात्र के साथ रैगिंग की कोशिश की गई है। और जब पीड़ित ने इसका विरोध किया तो उसकी जमकर पिटाई की गई। पीड़ित के परिजनों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाई है। हालांकि, कॉलेज प्रशासन भी इस मामले में कमेटी बनाकर जांच कर रहा है।

जानकारी के मुताबिक, मामला कोलकाता के एक प्राइवेट इंजीनियरिंग का है। बीते दिनों, 16 वर्षीय सरमन बिस्वास नामक एक लड़के ने बी-टेक में एडमिशन लिया था। कुछ समय बाद जब वह कॉलेज पहुंचा तो सेकंड इयर के छात्र उसकी रैगिंग करने लगे। सरमन ने जब इसका विरोध किया तो आरोपी छात्रों ने पीड़ित के साथ मारपीट कर घायल कर दिया।

Loading...

इस घटना में पीड़ित छात्र के सिर और आंखों में गहरी चोट आई, जिसके बाद उसने अपने परिजनों को इस बात की सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने अज्ञात छात्रों के खिलाफ इलेक्ट्रोनिक कॉम्पलेक्स थाने में शिकायत दर्ज कराई। शिकायत मिलते ही पुलिस ने कैंपस में जाकर जांच शुरू की, लेकिन पुलिस किसी भी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई।

कॉलेज प्रशासन का कहना है कि, इस मामले में सभी लोग पुलिस की मदद कर रहे हैं। जो भी आरोपी होंगे उन्हें तुरंत सस्पेंड कर दिया जाएगा। कॉलेज ने इस मामले में 4 लोगों की कमिटी बनाई है। वहीं पीड़ित परिजन इस मामले में कॉलेज को दोषी ठहरा रहें हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर आरोपी छात्रों की तलाश कर रही है।

YOU MAY LIKE
Loading...