दुनिया की सबसे महंगी गाडियों का शोख रखते है ये 10 भारतीय,जानिए कौनसी है वे गाड़िया

भारत में एक और इतनी गरीबी है तो एक और ऐसे भारतीय भी है जो अपने शोख के लिए पैसा पानी की तरह बहा देते है।भारतीय बिजनेसमेन और बॉलीवुड में कई नामी सितारे है जो बेशुमार दौलत के मालिक है, कोई दुनिया के सबसे खुबसूरत और महंगे घर का शोख रखते है तो कोई सबसे महंगी गाडियों की सवारी का तो आज हम आपको ले चलते है ऐसे 10 भारतीयों के पास जो शोख रखते है महंगी गाडियों का….

1. शाहरुख खान 

बॉलीवुड के बादशाह और किंग खान के नाम से जाने जाने वाले मशहूर अभिनेता शाहरुख खान के पास कई महंगी गाड़िया है जिनमे से एक 12 करोड़ की बुगाती वेरोन है।

2.आमिर खान 

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्‍शनिस्‍ट के नाम से मशहूर आमिर खान भी शोख रखते है महंगी गाड़ियों का ,इनके पास कई लग्‍जरी गाड़ियां हैं जिनमे मर्सडीज बेंज एस600 है जो अपने आप में 10 करोड़ की है ।

3. मुकेश अम्बानी

पिछले कई वर्षो से भारत में बिजनेस के बादशाह और भारत के सबसे दौलतमंद व्यक्ति मुकेश अम्बानी के पास सबसे मंहगी मेबैक 62 है। इसकी कीमत 5.40 करोड़ रुपये है और इनके पास कई सिक्‍योरिटी फीचर्स वाली बीएमडब्‍ल्‍यू कार भी है ।

4. रतन टाटा 

जेगवार कंपनी के मालिक के पास फेरारी कैलीफोर्निया है। जिसकी कीमत 3.45 करोड़ रुपये है।

5.अमिताभ बच्‍चन 

बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्‍चन के पास रॉल्‍स-रॉयस फैंटम गाड़ी है। जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये है।

6. सचिन तेंदुलकर 

क्रिकेट में 100 शतक का महान कीर्तिमान रचने वाले क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के पास भी बहुत सी लग्जरी कारे है जिनमे सबसे महंगी BMW i8 है। जिसकी कीमत 3.45 करोड़ रुपये है।

7.अनिल अंबानी 

मुकेश के छोटे भाई अनिल अंबानी के पास लेंबोरगिनी गैलार्डो है। इसकी कीमत 3 करोड़ रुपये है।

8. विराट कोहली 

यूथ आइकन और भारतीय क्रिकेट टीम के कप्‍तान विराट कोहली के पास भी बेहद लग्जरी कारे है जिनमे उनकी फेवरेट ऑडी है। जिसकी कीमत 2.6 करोड़ रुपये है।

9. राम चरण 

एक्‍टर राम चरण के पास रेंज रोवर ऑटोबॉयोग्राफी है। यह उनकी फेवरेट कार है जिसकी कीमत 3 करोड़ रुपये है।

10. गौतम सिंघानिया 

रेमंड ग्रुप के MD और चेयरमेन गौतम सिंघानिया के पास फेरारी 458 है। इसकी कीमत 4 करोड़ रुपये है।

Add a Comment