20 साल से सूखे कुएं में अचानक से आने लगा पानी , लोगों ने कहा भगवान शिव जी का चमत्कार है और सब तरह हर हर महादेव के जयकारे लगने लगे

ताजनगरी आगरा में जहां एक ओर पानी के लिए जनता परेशान है। वहीं ताजनगरी के ग्राम लकाबली में 30 साल से सूखे कुएं में अचानक पानी आ जाने से गांव के लोग पानी को गंगाजल समझ अपने ऊपर छिड़ककर इसे चमत्कार बता रहे हैं। ये कुआं गांव में बने प्राचीन शिव मंदिर के प्रांगण में है जो कि करीब 30 सालों से सूखा पड़ा हुआ था।

मामला आगरा के फतेहाबाद रोड पर स्थित लकाबली गांव का है जहां कई सालों से बने प्राचीन शिव मंदिर पर जब कुछ बच्चे कुएं के पास खेल रहे थे तभी एक बच्चे की नजर कुएं में पानी पर पड़ी। सूखे कुएं में पानी की खबर पूरे छेत्र में आग की तरह फैल गई। देखते ही देखते दूर-दूर से कुएं को देखने वालों का हुजूम उमड़ पड़ा।

Loading...

हजारों की संख्या में कुएं के आस-पास भीड़ जमा हो गई। ये कुआं करीब 120 फुट गहरा है जिसमें पानी ऊपर तक आ गया था। कुएं में उबाल के साथ पानी ऊपर आ रहा था, सभी लोग शिव जी की जय-जयकार करते नजर आए। वहीं कुएं में निकले पानी को गंगाजल मानते हुए लोगों ने इसे बर्तनों में भर लिया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि ये कुआं करीब 30 सालों से सूखा पड़ा हुआ था। अचानक इस कुएं में पानी आने से लोग इसे शिव जी की महिमा कहने लगे, कुछ लोगों ने तो इसे शिव जी की जटाओं से निकला गंगाजल तक कह दिया।

YOU MAY LIKE
Loading...