जानिए दारू-दारू वाली इस ढिंचैक पूजा ने अपने नाम के आगे ‘ढिंचैक’ क्यों लगाया?

आज कल ढिंचैक पूजा नाम की एक लड़की सोशल मीडिया पर जबरदस्त कहर बरपा रही है, अरे वही ढिंचैक पूजा जिसके विडियो लोग अपनी रिस्क पर देखते है क्यों की विडियो देखने के बाद हो सकता है आप अपना कण्ट्रोल खो बेठे । समझ गए होंगे की हम किस की बात कर रहे है, अरे वही स्वैग वाली टोपी, दारू-दारू और सेल्फी मैंने ले ली आज सोंग्स वाली ढिंचैक पूजा । तो आइये जानते है “आम आदमी का सरदर्द” यानि ढिंचैक पूजा के बारे में…..
1- दिलों का स्कूटर गाने के साथ इंटरनेट की दुनिया में उतरी है ढिंचैक पूजा का रुतबा दिन पर दिन बढ़ता जा रहा है। स्वैग वाली टोपी, दारू-दारू और सेल्फी मैंने ले ली आज जैसे सॉन्‍ग गाने वाले पूजा काफी हिट हैं।

2- पूजा ने अपने नाम के आगे ढिंचैक इसलिए लगाया क्योंकि इसका मतलब मस्त होता है। पूजा बचपन से ही एंटरटेनर बनना चाहती थी। पूजा का सपना अब बॉलीवुड में म्यूजिक देना और लाइव कॉन्सर्ट करना है।

3- लोग उन्‍हें सुनना पसंद करते हैं क्‍योंकि क‍ि उनका नाम है ढिंचैक पूजा। आप को जानकर हैरानी होगी कि ढिंचैक पूजा का असली नाम भी पूजा ही है। उन्‍होंने वर्चुअल दुनिया के लिये अपने नाम के आगे ढिंचैक लगाया है।

4- ढिंचैक पूजा की उम्र 23 साल है पर इन दिनो वो इंटरनेट पर सनसनी बनी हुई हैं। अभी वो एक कॉलेज में पढ़ाई कर रही है और अपने दोस्‍तों के साथ अक्‍सर नये-नये सॉन्‍ग गा कर लोगों को इंटरटेन करती है।

5- इंटरनेट की दुनिया में चर्चित होने के बाद पूजा अब अपना करियर सिंगिंग में ही बनाना चाहती है। जो लोग पूजा को पसंद नहीं करते हैं उनका कहना है कि पूजा को गाना नहीं आता है। पूजा को इन बातों से कोई फर्क नहीं पड़ता।

6- वो बिंदास लाइफ जीती हैं। ढिंचैक पूजा का फेवरेट कलर ब्लैक और गोल्ड है। वो अक्‍सर ब्‍लैक और गोल्‍ड कलर के ही कपड़ों में नजर आती हैं। खाने में उसे फास्ट फूड पसंद है पर बर्गर कुछ खास ही पसंद है।

YOU MAY LIKE