पिता ना लाए बीमार मां की सौतन, बेटी ने जबरदस्ती पिता से बना लिए संबंध

अपनी मां के प्यार में एक लड़की ने ऐसा काम कर दिया जिसकी शायद की कोई कल्पना कर सके। लड़की ने पिता को खुद के साथ सेक्स करने का न्यौता दिया और लगातार उसके साथ संबंध बनाए। कोर्ट भी मामले को सुन हैरत में है।हांगकांग का है मामला

हांगकांग के एक जिला अदालत में मामला सामने आया है, जिसमें बाप और बेटी के बीच सेक्स करने का मामला है। लड़की पर पिता के साथ सेक्स करने का केस है। लड़की ने इसलिए पिता से संबंध बनाए क्योंकि वो नहीं चाहती थी कि पिता अपनी मंगेतर से शादी करे और उसकी मां के प्यार में कोई और भी शामिल हो।

मामला 8 साल पुराना

कोर्ट के सामने अब 26 साल की लड़की है, जिस पर पिता के साथ सेक्स करने का आरोप है। ये मामला 2009 में सामने आया था, जब लड़की की उम्र 18 साल की थी। लड़की के छोटे भाई ने पिता को बहन से संबंध बनाते देखा था और पुलिस को इसकी जानकारी दी थी।

पिता का दिमाग बदलने के लिए लिया किया सेक्स

लड़की ने कोर्ट में जिरह करते हुए अपना पक्ष रखा और कहा कि उसने इसलिए 50 साल के (अब 58) पिता से सेक्स किया ताकि वो अपनी जवान मंगेतर से शादी करने का इरादा छोड़ दें। उसने अपनी मां के लिए ये सब किया।

कोर्ट भी परेशान

मामले को सुनने के बाद कोर्ट भी हतप्रभ है कि आखिर क्या फैसला दें क्योंकि कोर्ट के लिए ये अपने आप में अलग तरह का मामला है। कोर्ट ने दोनों की पहचान छुपाने की इजाजत दी है। जज ने लड़की को जेल के बाहर ही सजा देने की बात कही है लेकिन पिता के लिए ऐसा कोई वादा नहीं किया है।