बड़ा खुलासा : चोटी के पीछे चीन का हाथ, इस कारण से काट रहे हैं चोटियां’ जानिए पूरा मामला

आज पुरे देश में चोटी काटने वाले के नाम की दहशत फैली हुई है, खासकर महिला डरी हुई है । इस पूरी घटना के पीछे चीन का हाथ बताया जाने लगा है । मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आखिरकार ड्रैगन ने सामने से हमला न कर भारत पर जैविक हमला शुरू कर दिया है।

चाइना ने भारत में मैकी नाम का कीड़ा छोड़ दिया है जो देश के लोगों में दहशत फैलाए हुए है। कानपुर के जीव वैज्ञानिक ने आखिरकार चोटी काटे जाने का संबंध इस कीड़े से जोड़कर बताया है। लोगों में फैली चोटी कटने की दहशत को यहां के वैज्ञानिक चीन के छोड़े कीड़ों की वजह बता रहे हैं।

कानपुर की जीव वैज्ञानिक डॉ. संगीता आर्या ने बताया कि मैकी नाम का कीड़ा ताइवान में बहुतायत में पाया जाता है और ई-बे नाम की ऑनलाइन साइट इस कीड़े को बेच रही है। ये कीड़ा पेड़ों की छाल खाता है और लोगों की चोटियां कट रहा है। आशंका है कि मैकी नाम का ही कीड़ा है जो महिलाओं के बाल खा रहा है।

डॉ. संगीता का कहना है कि ये एक शोध का विषय है और हम जल्द ही उन सभी क्षेत्रों में जाएंगे और शोध करेंगे। जिन इलाको में ये कीड़े भारी मात्रा में पाए जा रहे हैं वहां ये पेड़ों की छाल के साथ बालों को भी खा सकते हैं। इस कीड़े के जो माउथ पार्ट्स होते हैं वो हसिए के आकार के होते हैं जिससे ये किसी भी चीज को आसानी से काट सकता है।

Add a Comment