Contribute – Write and Earn Program

अतिथ‍ि लेखक बनकर अपने हुनर को साझा करिए

गजबदुनिया.कॉम पर गर्मजोशी से आपका स्वागत है। हम आपको आमंत्रित करते हैं कि आप हमारे साथ विभिन्न विषयों के बारे में रोचक और मजेदार, गज़ब कहानिया, जानकारियाँ और ख़बरें और उससे सम्बंध‍ित अन्य सभी विषयों लेख प्रकाशित करिए।

यदि आप ऐसे लेख भेज रहे हैं तो उसकी गुणवत्ता का पूरा ध्यान रखिए और उसके साथ प्रकाशित करने योग्य चित्र ज़रूर भेजिए। यदि आप अपना परिचय भी पोस्ट के साथ प्रकाशित करने के इच्छुक हैं तो अपने बारे में और सोशल मीडिया प्रोफ़ाइलों के लिंक भी हमें अवश्य भेजें। हम आपके लेख जल्द से जल्द प्रकाशित करने की पूरी कोशिश करेंगे। इस बात का विशेष ध्यान रखिए कि जो लेख आप हमारे साथ प्रकाशित कर रहे हैं वो आपने अपनी भाषा में स्वयं लिखे हों तथा उन्हें अन्य किसी ब्लॉग/वेबसाइट पर प्रकाशित नहीं किया जाए।

तो अब आपको किस बात का इंतज़ार है? आप अपने हुनर को हमारे साथ साझा करिए और हमें गुणवत्ता से युक्त नये लेख भेजिए और इंटरनेट पर गजबदुनिया.कॉम’ के साथ अपनी पहचान बनाइए।

कुछ ध्यान रखने योग्य तथ्य

– आपका लेख 100% नवीन होना चाहिए और यह कॉपीस्केप जैसे सेवाओं के ज़रिए इंटरनेट पर मिलना नहीं चाहिए। यानि कहीं से कॉपी किया हुआ नहीं होना चाहिए।

– आपको लेख के साथ पोस्ट का सर्च विवरण, लिंक और चित्र संलग्न करना चाहिए।

– लेख को लिखते समय वर्तनी की त्रुटियाँ न्यूनतम होनी चाहिए।

– यह हमारे पाठकों की माँग के अनुरूप होना चाहिए।

– यह बिल्कुल नयी जानाकारियों से भरपूर होना चाहिए।

नियम व शर्तें

– पोस्ट के प्रकाशन में कुछ समय लग सकता है, इसलिए इस सम्बंध में बार-बार पत्र-व्यवहार न करें।

– प्रोडक्ट और सेवाओं सम्बंधित पोस्ट प्रकाशन के लिए हम न्यूनतम $50 प्रति बैकलिंक लेते हैं। आप PayPal से हमें राशि भेज सकते हैं।

– हम बहुत अच्छे लेखों को मुफ़्त बैकलिंक अवश्य देते हैं।

– हम फ़र्जी और मेलिशस (malicious) लिंक की जाँच करते हैं इसलिए आपको 1-2 हफ़्तों का समय देना होगा।

– प्रकाशित पोस्ट आपकी इच्छानुसार हटायी नहीं जायेगी।

– आपने जो पोस्ट हमें भेजी है वो कहीं और प्रकाशित नहीं कर सकते हैं।

“Write & Get Paid अगर आपको लिखना अच्छा लगता है तो हम आपको हमारी टीम में जुड़ने का अवसर दे रहे हैं। अगर आपके अंदर लिखने की क़ाबलियत है तो आप घर बैठेकर एक अच्छी खासी Income कमा सकते हैं।

FAQ:

मैं कितना कमा सकता/सकती हूँ।

यह आपकी काबलियत और मेहनत पर निर्भर करता है। आपका भेजा हुआ Articles हमारी टीम द्वारा चेक किया जाएगा। अगर आपका लिखा Articles हमारी टीम को पसंद आया तो आपको एक निश्चित राशि प्रत्येक Articles का दिया जाएगा।

क्या मुझे इसके लिए ऑफिस आना पड़ेगा?

जी बिलकुल नहीं आप अपने खाली समय में ये काम कही से भी कर सकते हैं।

मुझे आपकी टीम से जुड़ने के लिए क्या करना पड़ेगा?

अगर आपको लिखना अच्छा लगता है और आपको हिंदी टाइपिंग आती है तो आप आपका लिखा हुआ एक sample आर्टिकल्स हमारी टीम को भेजिए अगर आपका लिखा आर्टिकल कही से कॉपी नहीं है तो आपको हमारी टीम की तरफ से एक welcome सन्देश आएगा की आप हमारी टीम का अब हिस्सा हैं। फिर आप रोजाना हमे आपका लिखा हुआ आर्टिकल्स भेज सकते हैं।

मुझे मेरी कमाई गयी आय कैसे मिलेगी?

आपको अपनी आय पाने के लिए हमे कम से कम 10 आर्टिकल्स भेजना पड़ेंगे | 10 आर्टिकल्स पूरे हो जाने पर आप हमे बस एक ईमेल करिये हम आपको 24 घंटे में आपकी कमाई गयी आय आपतक जिस माध्यम से चाहेंगे हम भेज देंगे।

हम किस विषय पर आर्टिकल्स आपको भेज सकते हैं?

आप हमे रोचक तथ्य (Interesting Facts), प्रेरक कहानियाँ भेज सकते हैं।

संपर्क करिये (email) : team@gajabdunia.com