छुटी होने के थोड़ी देर बाद स्कूल के कमरे में मच गई थी धमा चौकड़ी जब स्कूल में टीचर ने एक साथ 4 स्टूडेंट्स के साथ किया ये काम..,

7111
Loading...

 आये दिन गुरु-शिष्य के रिश्ते को तार-तार करने वाले मामले सामने आते है । समाज में इस तरह की गन्दी हरकते तेजी से बड रही है । एक शर्मनाक मामला सामने आया है , घटना के अनुसार एक स्कूल टीचर ने अपने ही 4 स्टूडेंट के साथ शारीरिक संबंध बनाए हैं। बता दें कि इससे पहले भी इस teacher ने अपने एक स्टूडेंट के साथ ऐसा किया है।इस बार तो एक नहीं बल्कि 4 स्टूडेंट के साथ ऐसा करने का वाक्या सामने आया है।

लाउरा के इस गुनाह के लिए पुलिस ने उसे अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने लाउरा पर कई चार्ज लगाए हैं। लाउरा से जब उनके इस काम के बारे में पूछा गया तो उनका कहना है कि घर पर उनका पति उनके सेक्स से जुड़ी इच्छाओं को पूरी नहीं कर पाते है।

पुलिस से पकड़े जाने के बाद लाउरा ने सेंट्रल हाई स्कूल, ब्रिजपोर्ट से अपना रेजिंगनेशन दे दिया है। बता दें कि जून में भी एक स्टूंडेट के साथ संबंध मामले में भी लाउरा को गिरफ्तार किया जा चुका है। 50,000 डॉलर जुर्माने के तौर पर देने के बाद उन्हें रिहा कर दिया गया।

Loading...

फिर एक विक्टीम की वजह से उन्हें इस बुधवार को फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। विक्टीम का कहना है कि 31 वर्ष की इस टीचर ने अप्रैल महीने में उसे डीनर के बहाने रेस्टॉरेंट में बुलाया फिर पॉर्किंग एरिया में उसके साथ संबंध बनाए। फिर दूसरी बार भी रेस्टॉरेंट के इलेक्ट्रीक रुम में उन्होंने उसके साथ संबंध बनाए। विक्टीम का कहना है कि लाउरा रामोस उसे वलगर मैसेज भेंजती हैं, और उससे ऐसी ही बात करती हैं।

YOU MAY LIKE
Loading...