वीडियो में देखे किस तरह कुछ सैकेंड में इसने कैसे बालों को काट दिया, चीन का कीड़ा कैसे काटता रहा बाल…

चोटीकटवा के आतंक पर हमने आपको बताया था कि ये कोई भूत-प्रेत नहीं बल्कि एक कीड़ा है। वो कीड़ा जो कानपुर के वैज्ञानिकों के आधार पर चीन ने भारत के आंतरिक माहौल को खराब करने के लिए छोड़ा है। तो अब खबर नहीं बल्कि वो कीड़ा ही बता रहा है कि वो कितना खतरनाक है।

आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि चंद सैकेंड में इसने कैसे बालों को काट दिया। जबकि बाल काटने का ये डेमो उसने कैद की स्थिति में दिया है। जब ये स्वतंत्र होता होगा तो न जाने कितनी तेजी से बाल काटता होगा। इस वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि ये कीड़ा ना सिर्फ बाल काटता है बल्कि अपने नोकीले पंजों और दांतों की मदद से ये कई प्रकार के नुकसान करने के लिए काफी है।

भारतीय वैज्ञानिक और रसायन शास्त्रों के जानकार इस कीड़े पर शोध में लगे हुए हैं। कानपुर से तो ये बात भी निकली थी कि इन कीड़ों के प्रजनन को चीन बढ़ावा दे रहा है और भारत में इसका आतंक उसी की देन है।

चीन का कीड़ा कैसे काटता रहा बाल…

अब खबर नहीं बल्कि वो कीड़ा ही बता रहा है कि वो कितना खतरनाक है। आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि चंद सैकेंड में इसने कैसे बालों को काट दिया।http://hindi.oneindia.com/news/uttar-pradesh/choti-cutter-arrest-give-live-demo-hair-cutting-on-camera-418740.html पढ़िए कौन है कीड़े के पीछे?

Oneindia Hindi ಅವರಿಂದ ಈ ದಿನದಂದು ಪೋಸ್ಟ್ ಮಾಡಲಾಗಿದೆ ಭಾನುವಾರ, ಆಗಸ್ಟ್ 13, 2017

Add a Comment