बॉलीवुड के 7 सबसे बड़े सेक्स और डरावने सीन्स

0
301

बॉलीवुड हमारे लिए एक मनोरंजन का साधन है! फ़िल्म भले ही अच्छी हो या बुरी, लेकिन हमारे दिमाग में फ़िल्म के कुछ ‘सीन्स’ अपनी जगह बना ही लेते हैं. अब नीचे दी गई लिस्ट के सीन्स को ही ले लीजिए, इनमें से कुछ तो आपको भी याद होंगे.

1. तब्बू और हिलता हुआ उनका पलंग – हवा 


इस सीन में आप एक अदृश्य व्यक्ति को तब्बू का बलात्कार करते हुए देख सकते हैं. आपको ये अहसास तो हो ही जाएगा कि तब्बू अकेले ही सारी मेहनत कर रही हैं. इस दृश्य में तब्बू को देखने के बाद आप ये ज़रूर महसूस करेंगे की ये अभिनेत्री हैदर में क्या कर रही थी.

2. रेखा और अक्षय कुमार – खिलाड़ियों का खिलाड़ी

जब रेखा कहती हैं, “एक शरारती लड़की प्यार चाहती है न” इसी लाइन के साथ हॉट सीन की शुरुआत होती है. पहले दोनों किचड़ में लोटते हैं और उसके बाद साथ में नहाते हैं. ऐसा लगता है, मानो वे वास्तव में सेक्स कर रहे हों. अक्षय चॉकलेट सिरप को अपने हाथों पर लगा लेते हैं और रेखा कामुक आवाज़ में उसे चाटती हैं. छी!

3. राजेश खन्ना और लैला खान – वफ़ा

इस हॉट सीन में शैंपेन की बोतल और बर्फ़ के साथ की गई कामुतैजक आदाओं ने दर्शकों का दिल तोड़ दिया था. क्योंकि कोई भी अपने समय के सूपर स्टार को इस रूप में नहीं देखना चाहेगा. जब आपको ये एहसास होने लगता कि लैला राजेश खन्ना से बेहद कम उम्र की हैं, शायद उनकी पोति की उम्र की.

4. रेखा और नवीन निश्चौल – आस्था

इस दृश्य में नवीन निश्चौल जिनका सिर टमाटर जैसा लगता है, रेखा के पांव और हाथों की उंगलियों को चूसते दिखाई पड़ते हैं.

डरावना पल: जब नवीन रेखा के कान में अपनी जीभ डाल देते हैं.

5. शाहरुख खान और दीपा साही – माया मेमसाहब

इस फ़िल्म का सेक्स सीन देख कर आप भी उलझन में पड़ जाएंगे. एक तरफ़ तो दृश्य में दीपा नग्न अवस्था में हैं और दूसरी तरफ़ इस दृश्य के कई सीन को एडिट भी किया गया है. आखिर ये साबित क्या करना चाहते थे?

डरावना पल: जब शाहरुख खान सेक्स की चरम सीमा पर होते हैं और उसी वक़्त उनकी आंख से आंसू की बूंद छलक कर तकिए पर गिर जाती है.

6. संजय कपूर और नेहा धूपिया – जूली

7. मिथुन चक्रवर्ती और सुष्मिता सेन – चिंगारी 


इस फ़िल्म में मिथुन ने एक तांत्रिक की भूमिका निभाई है जो वेश्या (सुष्मिता) का बलात्कार करता है. सुष्मिता की एक्टिंग से ज़्यादा बेहतर उनकी काम उतैजना थी.

Source: mtvindia

YOU MAY LIKE
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here