BJP नेता की पत्नी के होटल में हो रहा देहव्यापार , कैसे चलता था यह गन्दा काम जानिए इसके बारे में

मुंबई ~ भाजपा यानि की भारतीय जनता पार्टी के एक नेता की पत्नी के होटल में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश हुआ है। मुंबई पुलिस के मानवरोधी तस्कर को इस बारे में सूचना प्राप्त हुयी थी। सूचना के आधार पर दब पुलिस ने कल्याण स्थित रिलैक्स होटल एंड गार्डन में छापा मारा तो वहां चल रहे इस देहव्यापार का भंडाफोड़ हुआ। पुलिस ने इस दौरान 6 स्टाफ औऱ एक बांग्लादेशी समेत 4 महिलाओं को गिरफ्त में लिया है।

पकड़े गए लोगों में बार का, कैशियर राहुल दत्त , मैनेजर हरिश्चंद्र शेट्टी (57),वेटर्स सत्यनारायण पाल(42), रमाकांत महंत(28), विजय शेट्टी और विज्ञान शमाल(35) वहां इस कृत्य में शामिल मिले । इन सब को तीन दिनों के लिए पुलिस हिरासत में लिया गया है |

जांच में बांग्लादेशी महिला के पास एक वैध पासपोर्ट और वीजा भी मिला। मानवरोधी तस्कर सेल के वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर रविंद्र दौड़कर ने बताया की , होटल भाजपा नेता की पत्नी का है और पूछताछ के लिए उन्हें भी बुलाया जाएगा। इस मामले में भाजपा नेता का यह कहना है कि , उन्होंने होटल को इस शर्त पर किराये पर दे रखा था कि अगर यहां किसी भी तरह के गैरकानूनी काम होंगे तो वे खुद जिम्मेदार होंगे ना कि होटल के मालिक।