अमित शाह ने शाम को कांग्रेस के दोनों विधायकों जिन्होंने वोट हवा में लहराया था उनको हवेली पे बुलाया

लपेटो : गुजरात में हुए राज्सभा चुनाव में कांग्रेस के 2 विधायकों ने बीजेपी के पक्ष में वोटिंग की है, यही नहीं उन्होंने वोटिंग करने के बाद अपना वोट भी हवा में लहराते हुए दिखाया है इनमे से कांग्रेस के बागी विधायक राघवजी पटेल और भोलाभाई गोहिल थे । इस बात को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कई पर भी सरकार बनाने वाले अमित शाह आग-बबूला हो गए है।

लपेटो को सूत्रों से खबर मिली है की अमित शाह ने कांग्रेस के दोनों विधायकों को हवेली पर बुलाया है लेकिन वे दोनों रपुचक्कर हो गए है, लेकिन अमित शाह ने कहा है की उन्होंने इस बार कालिया और सांभा की पूरी टीम भेजी है, जो हर हाल में उनको ढूंढकर हवेली पर ले ही आयेंगे।

वही बीजेपी नेताओं की अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है लेकिन बीजेपी नेताओं का मानना है की आज रात को हवेली पर बहुत मजा आने वाला है ।

वही गुजरात कांग्रेस के अध्यक्ष ने आपातकालीन बैठक बुलाई है जिसमे सर्वसम्मति से ये निर्णय लिया गया है की सालों ने वोट नहीं दिया तो कोई बात नहीं लेकिन हमारे खर्चे पे इतने दिनों तक फ़ाइव स्टार रिसॉर्ट में मज़े मारे उसके पैसे जरुर वसूले जायेंगे अगर वो पैसे देने में आना कानी करते है तो अमित शाह से पैसे वसूले जायेंगे, कुछ भी हो जाये लेकिन उनके खर्चे का एक -एक पैसा वसूला जायेगा ।(बैठक में सभी की एक साथ आवाज आई “हा हा एक एक पैसा वसूला जायेगा” )

नोट : इस तरह की खबर से हमारा मकसद किसी को आहत करना नहीं है , इस खबर का किसी से प्रत्यक्ष या अप्रत्यक्ष किसी भी तरह का कोई भी सम्बन्ध नहीं है । ये बस एक मजाक मात्र है ।

Add a Comment