सलमान खान अब नजर नहीं आयेंगे, बिग बॉस की नई सीज़न में

मुम्बई : आप ने  ‘बिग बॉस’ की पिछली सीजन में सलमान खान को देखा था, जेसे की आप जानते है की  ‘बिग बॉस’ की नया सीज़न जल्द शुरू होने जा रहा है, इस शो को लेकर कई तरह की खबरे आ रही है मीडिया रिपोर्ट की माने तो इस सीजन बिग बॉस के होस्ट सलमान नहीं बल्कि अक्षय कुमार हो सकते है .बिग बॉस ही नहीं अक्षय ‘दस का दम’ भी होस्ट कर सकते हैं, जिसे भी पहले सलमान ही होस्ट करते थे. लगता है सलमान के सारे प्रोजेक्ट्स को अक्षय अपने झोली में डाल रहे हैं. लेकिन अगर आपको ऐसा लगता है कि दोनों के बीच कीई दुश्मनी है, तो ऐसा कुछ नहीं है. दोनों करण जौहर की मूवी में भी साथ नजर आने वाले हैं.

रिपोर्ट्स के मुताबिक, सलमान बहुत दिनों से ‘बिग बॉस’ छोड़ना चाहते थे. हर साल वो अनाउंस भी करते थे. दरअसल सलमान के पास बहुत से फिल्म्स और एंडोर्समेंट्स होते हैं और ‘बिग बॉस’ की वजह से उनका बहुत समय खराब होता है. इस साल सलमान ने ‘बिग बॉस’ ना करने का फैसला किया है. अक्षय कुमार उनके बेहतर रिप्लेसमेंट के तौर पर देखे जा रहे हैं.

सलमान पिछले कई सालों से ‘बिग बॉस’ से जुड़े हुए हैं. सीजन 4 से वो यह शो हेस्ट कर रहे हैं. फिल्मों की बात करें तो सलमान की ‘ट्यूबलाइट’ 23 जून को रिलीज हुई है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल दिखा पाने में असफल रही है.

YOU MAY LIKE