गुरमीत राम रहीम की 28 साल पुरानी तस्वीर हुई वायरल

बलात्कार के दोषी पाए गए डेरा प्रमुख गुरमीत राम रहीम के रहन-सहन को लेकर लगातार कई तरह की बातें सामने आ रही हैं। इसस बीच उसकी पुरानी तस्वीरें भी सामने आ रही हैं। 1990 में गुरमीत को डेरा प्रमुख की कुर्सी मिली थी, जिसके बाद वो चर्चा में आया था। डेरा प्रमुख बनने से पहले की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

28 साल पहली है तस्वीर जो तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही है उसे 28 साल पुराना बताया जा रहा है। उस समय गुरमीत डेरा प्रमुख नहीं बना था। इसमें गुरमीत सफेद टीशर्ट में नजर आ रहा है। उस वक्त उसकी उम्र 22 साल की थी। तीन बेटियां एक बेटे के पिता है गुरमीत विवावित बाबा गुरमीत राम रहीम की तीन बेटियां हैं।

गुरमीत की बड़ी बेटी चरणप्रीत इंसा है और छोटी बेटी अमनप्रीत इंसा है। दोनों की शादी हो चुकी है। गुरमीत के साथ फिल्मों में काम करने वाली हनीप्रीत इंसा गोद ली हुई बेटी है। हनीप्रीम गुरमीत की फिल्म में एक्टिंग और निर्देशन कर चुकी है। बेटा जसप्रीत डेरा का काम देखता है। गुरमीत राम रहीम का का बेटा जसप्रीत इंसा है।

जसप्रीत डेरा सच्चा सौदा के काम देखता है। गुरमीत राम रहीम की पत्नी हुस्नमीत इंसा हैं। हुस्नमीत बठिंडा के पूर्व विधायक हरमिंदर सिंह की बेटी हैं। गुरमीत राम रहीम को 1990 में शाह सतनाम सिंह ने अपना उत्तराधिकारी घोषित किया था। सोमवार को सुनाई जाएगी सजा हरियाणा के पंचकूला में केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI)की विशेष अदालत ने शुक्रवार को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम सिंह पर साध्वी से बलात्कार के मामले में दोषी करार दिया है। अदालत ने इस पर सोमवार को सजा सुनाने का ऐलान किया है। अदालत से दोषी करार दिए जाने के बाद गुरमीत सिंह को रोहतक जेल भेजा गया है।

 

One Comment

Add a Comment