सात दिन तक रोज का बस एक आसन सा उपाय करना, उसके बाद आप की बंद किस्मत के ताले खोलने से कोई आप को कोई नहीं रोक सकता है

शास्‍त्रों और ज्‍योतिष के जानकारों के अनुसार अगर आप किसी अच्‍छे काम के लिए घर से निकल रहे हैं तो उस दिन के हिसाब से उपाय करने से कार्य में जल्‍द सफलता मिलती है. आइए जानें हफ्ते के सात दिनों के सात उपायों के बारे में…

सोमवार: सोमवार के दिन अगर बहुत जरूरी काम के लिए बाहर जा रहे हैं तो शीशे में अपना चेहरा देखकर निकलें. इससे आपका काम जरूर फलेगा.

Loading...

मंगलवार: हनुमान जी की कृपा पाने के लिए या मंगलवार को अपने हर काम को शुभ बनाने के लिए, इस दिन कुछ मीठा खाकर निकलें. बेसन के लड्डू या गुड़ खाना उत्तम होगा.

बुधवार: इस दिन हरी धनिया की पत्‍ती खाकर निकलना आपके हर काम को सफल बनाने में मदद कर सकता है.

गुरुवार: काम कैसा भी हो अगर गुरुवार को आप घर से निकलने से पहले सरसों के कुछ दाने मुंह में डालकर निकलेंगे तो आपको सफलता जरूर मिलेगी.

शुक्रवार: मां लक्ष्‍मी को सफेद वस्‍तुएं बहुत प्रिय हैं और दूध से बनी चीजों का भोग लगाने से माता बहुत जल्‍दी प्रसन्‍न होती हैं. इसलिए शुक्रवार को दही खाकर निकलना शुभ होगा.

शनिवार: शनिदेव को प्रसन्‍न करने के लिए शनिवार को हम न जाने कितने उपाय करते हैं. शनिवार को अगर आप किसी अच्‍छे काम के लिए निकल रहे हैं या फिर आप इस दिन को अच्‍छा बनाना चाहते हैं तो अदरक या घी खाकर निकलें.

रविवार: वैसे तो रविवार के दिन सिर्फ आराम करना अच्छा लगता है. लेकिन कई बार इस दिन भी कई जरूरी काम निकल आते हैं. रविवार को शुभ बनाने के लिए पान का पत्‍ता अपने पास रखकर निकलें.

YOU MAY LIKE
Loading...