अगर आप के पर्स में भी नहीं टिकता है पैसा, तो परेशान न हो ये सरल उपाय जो आप का भाग्य बदल सकते है

हर किसी की इच्छा रहती है कि उसके पास बहुत सारे पैसों हो और जिसकी पूरी जिंदगी ऎश-आराम से गुजरे। इसके लिए वह दिन-रात एक करके कडी मेहतन करता है। लेकिन चाहकर भी बचत नहीं कर पाते। आज आपको कुछ ऎसे टिप्स बता रहे है जिससे आप सहज कर सकते है और अपने भाग्य बदल सकते है।

वैदिक सनातन मान्यता के अनुसार प्रत्येक पूर्णिमा पर पीपल वृक्ष पर मां लक्ष्मी की परिक्रमा की जाती है। इसलिए जो व्यक्ति आर्थिक रूप से परेशान हो, उसे पूर्णिमा को पीपल वृक्ष के जड में पूजन करें, जल चढायें और मां लक्ष्मी की उपासना करें फिर कम से कम इस मंत्र (ऊँ ह्रीं ह्रीं श्रीं श्रीं ह्रीं ह्रीं फट्) की एक माला करें।

Loading...

आपके पर्स में पैसा टिके इसके लिये इस उपाय को करें। किसी भी शुभ मुहूर्त अथवा अक्षय तृतीया या फिर पूर्णिमा या दीपावली या किसी अन्य शुभ मुहूर्त में सुबह जल्दी उठें। सभी आवश्यक कार्यों से निवृत्त होकर एक लाल रेशमी कपडा लें। अब उस लाल कप़डे में चावल के 21 दानें रखें। ध्यान रहें चावल के सभी 21 दानें पूरी तरह से अखंडित होना चाहिए यानि कोई टूटा हुआ दाना न रखें।

उन दानों को कपडे में बांध लें इसके बाद धन की देवी माता लक्ष्मी की विधि-विधान से पूजन करें। पूजा में यह लाल कप़डे में बंधे चावल भी रखें और पूजन के बाद यह लाल कपडे में बंधे चावल अपने पर्स में छुपाकर रख लें। ऎसा करने पर कुछ ही समय में धन संबंधी सभी परेशानियां दूर होने लगेंगी। ध्यान रखें कि पर्स में किसी भी प्रकार की अधार्मिक वस्तु नहीं होना चाहियें। इसके अलावा पर्स में किसी भी प्रकार की कोई चाबियां नहीं रखनी चाहिए। 

YOU MAY LIKE
Loading...