ये तस्‍वीरें देखकर आप की आँखे भी खा जायेगी धोखा – देखिये ये 10तस्वीरे

ध्यान से देखिये इन तस्वीरों को और समझने की कोशिश कीजिये

1094
Loading...

हम सब सबसे ज्यादा भरोसा अपनी आँखों पर करते है लेकिन कभी कभी अपनी आँखे भी धोखा दे जाती है, जो आँखे देखती है वो हकीकत में कुछ और हि होता है । आज हम आप के लिए कुछ ऐसी ही तस्वीरे लेकर आये है जिन्हें देखने के बाद आप समझ नहीं पाएंगे की आप की आँखे जो देख रही है वो सही है या फिर ये आँखों का भ्रम है, हकीकत में तो कुछ और ही है । ध्यान से देखिये इन तस्वीरों को और समझने की कोशिश कीजिये ।

आप सोच रहे हो की ये जंगल में उड़नतश्‍तरी यानि UFO कहा से आई पर सच तो ये की ये पुरानी कार का दरवाजा है भाईसाब

इस तस्वीरे को देख कर घबराइये मत इस घर में आग नहीं लगी है, बल्‍कि कांच पर पड़ रही सूरज की रोशनी ने ऐसा खतरनाक कमाल दिखाया है।

Loading...

इस तस्वीरे को देखिये, आप को लग रहा है की ये बिच्‍छू इतना दूर अन्तरिक्ष में केसे पहुच गया, लेकिन ये अन्तरिक्ष में नहीं बल्कि बेचारा एक बाल्‍टी में गिर गया है।

तस्वीरे देख कर यही लग रहा है की ये कोई ग्रह है, लेकिन ये कोई ग्रह नहीं बल्‍कि पुराने घिसे हुए फ्राइंग पैन है जो घर के किचन में रहते हैं ।बिल्‍ली के बच्‍चों की तस्‍वीरों वाला ये बैग सच में काफी खूबसूरत है, क्‍योंकि बिल्‍ली के ये बच्‍चे सच में इसके भीतर बंद हैं।

इस घर का इंटीरियर केसा लगा आप को ? शानदार है ना ? लेकिन आप की जानकारी के लिए बता दे की यह तस्वीर गिटार के भीतर की है कोई घर नहीं।

आप सोच रहे होंगे की ये कोनसा शहर है तो आप को बता दे की ये शहर नहीं बल्कि कब्रिस्‍तान है

लो मिला गया नर्क का द्वार, इस ज्‍वालामुखी लावे का नजारा ही कुछ ऐसा है।

शहर में गॉडजिला आ जाता तो क्‍या करते? वैसे कार की विंडस्‍क्रीन पर बैठी इस छिपकली को भगाना बहुत आसान है

आप को क्या लगा की ये कुत्ता दीवार में फस गया है,ध्‍यान से देखिए ये कुत्‍ता जमीन पर बैठा है।

YOU MAY LIKE
Loading...