Video: बगल में ज्वालामुखी फट रहा है और ये सर्फिंग करने में लगी हैं

0
58
वैसे तो हमारे यहां बॉलीवुड में गानों की कमी नहीं है। लेकिन 2004 में आई थी एक फिल्म। फिल्म का नाम था ‘मुझसे शादी करोगी’। सलमान, अक्षय और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म थी। इसी फिल्म का एक गाना है, जीने के हैं चार दिन बाकी हैं बेकार दिन। इसी में आगे की लाईन आती है, एक बार जो जाए जवानी फिर ना आए। बहुत बढ़िया गाना है, बात भी सही ही कह रहे हैं। लेकिन इसे अपने तरीके से कुछ ही लोग जी पाते हैं!


अब इन्हीं को ले लो। नाम है एलिसन। फेसबुक पर Alison’s Adventure नाम से पेज है। वहां ये अपनी तरह-तरह की वीडियो और फोटो डालती रहती हैं। कभी शार्क के साथ तैरते हुए तो कभी कहीं ऐसी उंची बिल्डिंग पर चढ़ के सेल्फी। सब अजीबो-गरीब शौक। इसी बीच इनकी एक और वीडियो अभी-अभी सामने आई है।

क्या है इस वीडियो में:

इस वीडियो में एलिसन हवाई के एक बहते हुए वोल्केनो के एकदम पास में जा के सर्फिंग कर रही हैं। सोचो कितना ख़तरनाक होगा ये सब कुछ। एक तरफ ज्वालामुखी बह रहा हो और दूसरी तरफ आदमी वहीं बगल में सर्फिंग कर रहा है। इसकी वीडियो तैयार की है पेर्रिन जेम्स ने। जो की खुद एक बेहद ही मशहूर अंडर वॉटर फोटोग्राफर हैं। अंडर वॉटर फोटोग्राफर मतलब पानी के अंदर की फोटो निकालने वाला आदमी।

एक बात पहले ही बता दें। इनकी अपनी अच्छी सोच- समझ और तैयारी होती है। आप जबरदस्ती का बरसाती बाढ़ में हीरो ना बनिएगा। कसम से बेवक़ूफ़ ही कहे जाओगे। सनी देओल ना कहेगा कोई।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here