लड़की थी कमरे में बंद ..जब कमरे का दरवाजा खुला, तो इस हालत में देख लोगों के उड़ गए होश

शुक्रवार को जयपुर से एक खुदखुशी का मामला सामने आया है। बता दें यहां एक इंडो-थाई एयरलाइंस की एयर होस्टेस ने पंखे से लटककर जान दे दी। जयपुर एयरपोर्ट के पास जवाहर सर्किल थाना इलाके में उस समय कोहराम मच गया, जब मकान मालिक जोर-जोर से चिल्लाने लगा कि 26 साल की एयर होस्टेस पवित्रा ने खुद को कमरे में बंद कर फंदा लगा लिया है। मकान मालिक के शोर मचाने पर लोग इकट्ठा हुए तो खिड़की से देखा कि पवित्रा ने आत्महत्या कर ली है।

इस घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़कर शव को अपने कब्जे में लिया और मोर्चरी में रखवाया। पिछले दो साल से पवित्रा पीजी में अकेले ही रह रही थी और इंडो-थाई एयर लाइंस में कार्यरत थी। मृतका के परिजन सिक्किम में रहते हैं, जिन्हें घटना की सूचना दे दी गई है। परिजनों के जयपुर पहुंचने पर शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। हालांकि अब तक आत्महत्या के कारणों का पता नहीं चल पाया है लेकिन पुलिस को शव के पास से एक कागज बरामद हुआ है, जिसमें प्रेम प्रसंग से दुखी होने की बात लिखी हुई है।

पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पुलिस एयरपोर्ट और थाई एयरवेज के कर्मचारियों से भी पूछताछ कर रही है। साथ ही पवित्रा के सोशल मीडिया अकाउंट को भी खंगाला जा रहा है। मकान मालिक का कहना है कि पवित्रा फ्लाइट पर नहीं जाती थी, तो सुबह जग जाती थी। मगर शुक्रवार को देर तक नहीं जगी, तो हमने खिड़की के पास जाकर उसे देखने की कोशिश की।खिड़की में शीशे से हमने देखा कि पंखे से उसकी लाश लटकी हुई थी। पवित्रा को देखकर नहीं लगता था कि वह खुदकुशी कर सकती है। वह बेहद खुशमिजाज लड़की थी।