बिना टॉप पहने ही हॉस्पिटल पहुंच गई यह अभिनेत्री!

0
165

अभिनेत्री सलमा हायक अपनी नई फिल्‍म की शूटिंग करते हुए चोटिल हो गईं, जिसके बाद उन्‍हें नजदीकी अस्‍पताल में इलाज के लिए ले जाया गया। इस दौरान सलमा की तस्‍वीर सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बन गई हैं।



दरअसल, इलाज के लिए सलमा जो टॉप पहनकर गईं थीं, उसे देखकर ऐसा लग रहा था कि जैसे उन्‍होंने कोई टॉप ही नहीं पहन रखा था। स्किन के रंग वाले इस टॉप में दो हाथों वाला एक चित्र भी बना हुआ था। इस चित्र में दोनों हाथों ने सलमा के स्‍तनों को ढक रखा था।

अभिनेत्री सलमा हायक ने अपनी इस तस्‍वीर को सोशल मीडिया ऐप इंस्‍टग्राम पर शेयर किया है। तस्‍वीर मे सलमा इलाज के बाद दो डॉक्‍टरों के साथ खड़ी हुईं दिखाई दे रही हैं। सलमा ने लिखा, ‘शूटिंग के दौरान सिर पर चोट लगने की वजह से मुझे अस्‍पताल में भर्ती होना पड़ा। दुर्भाग्यवश मैंने जो कपड़े पहने हुए थे वह अस्‍पताल के लिए बिलकुल भी सही नहीं थे।’

सलमा हायक ने तस्‍वीर के जरिए से इलाज के लिए अस्‍पताल के डॉक्‍टरों का भी शुक्रिया अदा किया है। उन्‍होंने दोनों डॉक्‍टरों का नाम लेते हुए लिखा है कि दोनों ने उनका खूब ख्‍याल रखा। सलमा हायक का जन्‍म मेक्सिको में हुआ था और वे कई हॉलीवुड फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं।