अगर चाहिए अच्छी नौकरी और खूब सारे पैसे तो अवश्य करे ये चमत्कारिक उपाय ………

सबकी जिन्दगी में कुछ न कुछ तो परेशानियाँ चलती ही रहती है जिनके कारण हम हमारे काम पर ध्यान एकत्रित नही कर पाते | परन्तु कई बार ऐसा होता हैकि हम पूरी मेहनत भी करते है और सफलता भी हाथ नही आती है | इसके कारण हम अक्सर बहुत ही परेशान और दुखी रहने लग जाते है परन्तु क्या कभी आपने सोचा है अधिकतर परेशानियों को आप ज्योतिष्य विद्या से सुलझा सकते है |

गजब दुनिया
गजब दुनिया

ज्योतिष्य विद्या में ऐसा माना जाता है की अगर किसी व्यक्ति का बहुत मेहनत केबाद भी उसे सफलता नही मिल रही है तो या फिर अच्छी नौकरी नही मिल रही है तो इसका कारण आपके गृह का प्रभाव ग़लत हो या आपके घर, ऑफिस या दुकान में नकारात्मक ऊर्जा का प्रवेश हो जाए तो व्यापार और धंधे में परेशानी या नुकसान होने लगता है | ज्योतिष्य विद्या से आप इसे सही कर सकते है …….

Loading...

1.आप गोमती चक्र के प्रयोग से व्यापार में उन्नति के लिए कार्य कर सकते हैं| इसके लिए विषम मात्रा में गोमती चक्र लेकर ( 3,5,7 आदि) उन्हें चांदी के किसी तार में पीरों ले ।तद्पश्चात इसको किसी पारदर्शी थैली में लेकर उसमे डाल ले | अब इसे किसी साफ़ कपड़े में भी लपेटकर रख दे । इन गोमती चक्रों को हमेशा अपने जेब डालकर रखें। ये व्यापार व कारोबार में वृद्धि के अंतर्गत बहुत ही असरदार है। इसके प्रयोग से आपको चारो तरफ़ से सफलता मिलेगी । इससे धन संबंधी सभी मुश्किलें हल होंगी| अगर आप अपने व्यापार में शानदार सफलता प्राप्त करना चाहते हैं तो इस उपाय को ज़रूर करें।

2.शुक्ल पक्ष में गुरुवार के दिन आप हल्दी और केसर से 12 गोमती चक्रों पर तिलक लगाकर एक कपड़े में बांध कर रख दें। इसके बाद इस कपड़े को अपने दुकान या व्यापार के जगह की चौखट पर रख दें। ये व्यापार व कारोबार में वृद्धि के उपाय में सरल लेकिन जल्दी ही परिणाम देने वाला उपाय है| अगर आपके पास समय कम है तो ये छोटा सा व्यापार वृद्धि का टोटका ज़रूर करें। रोली और कपूर को साथ में जलाएं और जलने के बाद जो राख बचे उसे अपने कार्यस्थल पर रखें। इस उपाय से आपको धन से संबंधित अच्छा लाभ मिलेगा| जहां पर भी आपका कार्यस्थल हो वहां प्रवेश करने से पहले अपना दाहिने हाथ ज़मीन पर लगाकर फिर मस्तक पर या ह्रदय पर लगाएं। ये आसन सा दिखने वाला प्रयोग आपको असीम लाभ दिलाने वाला है। ये व्यापार व कारोबार में वृद्धि के उपाय के अंतर्गत बहुत आसन उपाय है।

गजब दुनिया
गजब दुनिया

3.अगर आपको लगातार व्यापार में बहुत हानि उठानी पड़ रही है तो सबसे पहले यह सुनिश्चित करे की आपके घर में झाड़ू का स्थान कहां है और कैसा है? झाड़ू को माँ लक्ष्मी का प्रतीक भी माना जाता है ऐसे में झाड़ू का गलत प्रयोग व्यापार में हानि का कारण हो सकता है। अपने घर में सफाई करने के बाद झाड़ू को ऐसे स्थान पर रखें कि किसी भी बाहर वाले व्यक्ति की नज़र इस पर कभी भी नही पड़े तो आपके घर में धन की आवक हमेशा बनी रहेगी।

4.आपको अपने घर में प्रेम और विश्वास का वातावरण बनाने की हर प्रयास कोशिश करनी चाहिए, जिस घर में शांति होती है उस घर में लक्ष्मी देवी का प्रवेश हो ही जाता है| इसके लिए लक्ष्मी नारायण के मंदिर में हर शुक्रवार गुड़ चना बाटें। मंदिर में लक्ष्मी मन की प्रतिमा के सम्मुक महकदार अगरबत्ती जलाएं और प्रार्थना करें। ये आसन उपाय आपको हर तरफ़ से सम्रद्धि दिलाएगा| अगर आप अपने व्यापार में स्थायी लाभ चाहते हैं तो कुत्ता, गाय और कौवों को रोटी खिलाएं। रोटियों में थोड़ा घी और मीठा पदार्थ लगा कर खिलाएं। ये व्यापार में उन्नति के लिए अचूक हैं। इसके प्रयोग से आपके घर में धन की आवक हमेशा बनी रहेगी और आपका स्वास्थ्य भी बिलकुल सही रहेगा |

YOU MAY LIKE
Loading...