पति को नींद की गोलियां देकर, प्रेमी को बुलाया घर,खाट हिलने की आवाज से जाग गया पति ओर फिर…

संगतमंडी के गांव माहला में शुक्रवार सुबह को किसान गुरतेज सिंह उर्फ तेजा ने आंगन में पत्नी जसप्रीत कौर को उसके प्रेमी गुरप्रीत सिंह के साथ देखकर 12 बोर की राइफल से दोनों की गोलियां मारकर हत्या कर दी।

एक गोली गुरप्रीत सिंह की छाती में तथा दो गोलियां पत्नी जसप्रीत कौर के छाती तथा पेट में दाग दी। घटनास्थल पर ही नग्न हालत में कथित प्रेमी जोड़े की मौत हो गई। जसप्रीत कौर ने पति गुरतेज सिंह को नींद की गोलियां खिलाकर सुला दिया था।

रात को जेनरेटर का डीजल खत्म हो गया, जिस कारण गर्मी लगने के कारण कमरे से निकल बाहर गया था। वारदात की सूचना मिलने पर पुलिस ने किसान पर हत्या का केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस ने घर के आंगन में नग्न हालत में पड़े कथित प्रेमी जोड़े के शव को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है।

गांव माहला निवासी किसान गुरतेज की पत्नी जसप्रीत के कई साल से मुक्तसर के गांव मिडुखेड़ा निवासी गुरप्रीत सिंह से अवैध संबंध थे। इस कारण अक्सर दोनों पति पत्नी में विवाद रहता था।

प्रेम संबंधों में रोड़ा बन रहे पति गुरतेज सिंह पर करीब तीन साल पहले पत्नी जसप्रीत कौर ने हमलाकर करवाकर उसकी टांग तुड़वा दी थी। इसके बाद जसप्रीत कौर कई बार घर से भी भागी, लेकिन परिवार की इज्जत की खातिर किसान गुरतेज सिंह उसे वापस ले आता था। जसप्रीत कौर और गुरप्रीत की हत्या के बाद हत्यारोपी किसान गुरतेज सिंह ने पहले छोटे भाइयों गुरप्रीत सिंह जगतार सिंह को दोनों का काम तमाम करने की बात बताई। इसके बाद पुलिस को डबल मर्डर करने की सूचना दी।

भागने की बजाय हत्यारोपी किसान गुरतेज सिंह नहा-धोकर घर के आंगन में अपनी 12 बोर की राइफल लेकर बैठ गया। थाना पुलिस के प्रभारी इंस्पेक्टर परमजीत सिंह डोड ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए सिविल अस्पताल में भेजा। इसके बाद पुलिस 12 बोर की राइफल के साथ हत्यारोपी गुरतेज सिंह को हिरासत में लेकर थाने ले गई।

YOU MAY LIKE