ऊपर वाले का ये कैसा खेल – इस विदेशी लड़की के पास हैं दो-दो प्राइवेट पार्ट, रात होते ही तो …

महिला ने इस बात को स्वीकार किया कि उसके एक नहीं बल्कि दो-दो प्राइवेट पार्ट है। सिर्फ यह अंग ही नहीं इस महिला के दो गर्भाशय और दो ग्रीवा है। शरीर में दो प्राइवेट पार्ट होने के मामले भले ही कुछ और महिलाओं के शरीर में हो, लेकिन इस बात को सबके सामने आकर स्वीकार करने वाली यह दूसरी महिला हैं।

जी हां पहले भी एक महिला इस बात को स्वीकार कर चुकी हैं, कि उसके दो प्राइवेट पार्ट हैं। दो योनि होने वाली बात को सबके सामने स्वीकार करने वाली महिला मशहूर ब्लॉगर कसान्ड्रा बैकसन हैं। बैकसन ने बताया कि वह काफी सालों से अपनी इस सच्चाई को सबके सामने बताने वाली थी, लेकिन वह पहले डरती थी कि लोग क्या कहेंगे?

लेकिन अब किसी की चिंता किए बगैर उन्होंने यह सच्चाई स्वीकार की है और अपने ब्लॉग पर अपनी इस सच्चाई के बारे में लिख डाला। उनके इस ब्लॉग के बाद उनके फैंस की सवालों की झड़ी लग गई। फैंस ने पहले उनसे महावारी को लेकर काफी सवाल पूछने शुरू कर दिए तो बैकसन ने लिखा कि उनके पीरियड सामान्य तरीके से ही होते हैं, उन्होंने बताया कि दो फैलोपियन ट्यूब होने के कारण महीने में सिर्फ एक बार ही महावारी का सामना करना पड़ता है।

फैंस ने यह भी पूछ डाला कि दो प्राइवेट पार्ट होने के कारण उनकी सेक्स लाइफ किस तरह प्रभावित होती है, ऐसे में उन्होंने कहा कि वह सेक्स के नाम से भी डरती हैं, क्योंकि बच्चे पैदा करने का डर उनके अंदर बना रहता है। आपको बता दें कि इस तरह का एक मामला पहले भी सामने आया है। वह मामला 27 वर्षीय हेजल जोन्स का था। उन्होंने भी दुनिया के सामने आकर सबसे पहले दो प्राइवेट पार्ट होने की बात को स्वीकार किया