बेड पर अपनाए ये तरीका…ख़त्म होने का नाम ही नहीं लेगी रात

कई बार जल्द सेक्स ख़त्म हो जाने के बाद पुरुष खुद को हीन भावना से देखने लगता है। वह सोचता है कि उसके शरीर में कुछ कमी की वजह से ही वह सेक्स को ज्यादा देर तक एन्जॉय नहीं कर पा रहा है। अगर आप भी कुछ इसी तरह की समस्याओं से जूझ रहे हैं तो आज हम आपको कुछ ऐसे तरीके बताते हैं जिससे सेक्स के दौरान रात ख़त्म होने का नाम ही नहीं लेगी।

फोरप्ले है ज़रूरी: बिस्तर पर लड़की के साथ पहले थोड़ी अश्लील बातें करें और फिर उनके नाजुक अंगो को छुकर उन्हें हल्के हल्के उत्तेजित करें। इसके साथ लड़की को अपने मजबूती का हल्का हल्का एहसास करायें।

Loading...

सेक्स के दौरान बदलते रहें पोजीशंस – एक बात सेक्स के दौरान हमेशा याद रखें की सेक्स के दौरान अलग अलग पोजीशन का उपयोग करें। अक्सर देखा जाता है की मर्द एक पोजीशन में सेक्स करना पसंद करते हैं। लेकिन आप डॉग शॉट से लेकर 69 पोजीशन का उपयोग करतें हैं तो आप दोनों को बेहतर आनंद मिलेगा।

कपड़े उतारने में समय लें: बिस्तर मस्ती के बाद लड़का और लड़की अपने अंग पर से एक एक करके कपड़े निकालें, ध्यान दे जिस कपड़े को निकलाने उसके बाद वहां चुंबन ले। यह एक ऐसा तरीका जो लड़की और लड़के दोनों में समान उत्तेजना की आग को प्रज्वलित करती हो।

YOU MAY LIKE
Loading...