7 फ़िल्में जिसमें अभिनेताओं ने सच में अपने साथी कलाकारों के साथ सेक्स किया…

अकसर लोग ये मानते हैं कि फ़िल्मों में जो होता है वो नकली है। फ़िर लड़ाई के सीन हों, आंसू बहाने के या फ़िर सेक्स (Sex) सीन। सब कैमरे, इफेक्ट्स और मेक-अप के कमाल से हो जाता है। लेकिन सब कुछ नहीं। कुछ ऐसी भी फ़िल्में हैं जिसमें सच में दो कलाकारों के बीच सेक्स (Sex) हुआ और उसे शूट किया गया।

1. Love (लव)

Loading...

Love एक फ्रेंच फ़िल्म है जिसमें कई बोल्ड सीन्स हैं। चौंकाने वाली बात ये है कि इस फ़िल्म में जितने भी सेक्स (Sex) सीन्स हैं सब सच में हुए।

2. In The Realm Of Senses (इन दी रियल्म ऑफ़ सेंसेक्स )

ये एक जापानी आर्ट फ़िल्म है। फ़िल्म की कहानी एक साइको किलर पर आधारित है जो अपने पार्टनर के साथ सेक्स (Sex) करने के बाद गला दबा कर उसकी हत्या कर देता है। इस फ़िल्म में कई उत्तेजक सीन हैं और सारे असली भी।

————–
यह भी पढ़े : स्ट्रगल के दिनों में हुआ कई बार शारीरिक शोषण – बॉलीवुड क्वीन कंगना रनौत
—————-

3. Shortbus (शोर्टबस)

अमेरिकन कॉमेडी फ़िल्म में कई कलाकार थे और इस फ़िल्म को कॉमेडी कहना कुछ हद तक गलत होगा। सेक्स (Sex) कॉमेडी इस फ़िल्म के लिए सही शब्द है।

4. Scarlet Diva (स्कारलेट दिवा)

इटली की फ़ेमस एक्ट्रेस और फ़िल्म मेकर Asia Argento की बायोग्राफ़ी पर बनी इस फ़िल्म में Anna Batista ने प्रमुख किरदार निभाया था।

5. Pink Flamingos

इसके फ़नी नाम पर मत जाइए। 1972 में बनी इस अमेरिकन फ़िल्म में इतने बोल्ड सीन्स थे कि उस वक़्त इसकी रिलीज़ पर रोक लगा दी गई थी।

————–
यह भी पढ़े :  इस अभिनेता ने पैसों के लिए आंटी के साथ कर लिया सेक्स…देखे पूरा वीडियो
—————-

6. Chatrak (छत्रक )

ऐसा नहीं है भारत में ऐसे सीन्स नहीं होते। बंगाली फ़िल्म Chatrak में कई सेक्स (Sex) सीन हैं। आप ये सुन कर चौंक जाएंगे कि फ़िल्म की लीड अनुबत्रा बासु ने एक सीन में सच में Oral Sex (मुख मैथुन) किया है।

7. Gandu

इस फ़िल्म को सेंसर बोर्ड से हरी झंडी नहीं मिल पाई थी। इसका कारण था फ़िल्म में कई Sex सीन्स का होना और अगर फ़िल्म से उन सीन्स को हटाया जाता तो फ़िल्म का मतलब खत्म हो रहा था। ये फ़िल्म रिलीज़ नहीं हो पाई।

Source: mtvindia
YOU MAY LIKE
Loading...