बाहुबली फिल्‍म में थी ये 7 गलतियां जिसे किसी ने नहीं किया नोटिस

0
48
फिल्‍म बाहुबली बीते साल जुलाई 2015 में रिलीज हुई थी। यह फिल्‍म भारत के इतिहास की सबसे महंगी फिल्म कही जाती है। काल्पनिक युद्ध पर आधारित इस फिल्‍म को बनाने मे करीब 250 करोड़ रुपये खर्च हुए थे।

यह फिल्‍म दर्शकों को बेहद पसंद आई थी लेकिन क्‍या आपको पता है इसमें कई सारी मिस्‍टेक भी दिखी हैं। शायद इन गलतियों को दर्शक नोटिस नहीं कर पाए। आइए हम बताते हैं फिल्‍म बाहुबली की ये 7 बड़ी गलतियां…

सीन 1:


जब बाहुबली पहाड़ पर चढ़ रहा था उस समय उसने जूते नहीं पहने थे, लेकिन जब वह पहाड़ पर पहुंच गया तब उसके पैर में शूज होते थे। यह तो बिल्‍कुल जादू था। आखिर उसके पैर में जूते कहां से आए थ्‍ो।

सीन 2:


जब बाहुबली का बेटा शिवुडू माहेष्मती के पास से बाहर आता है तब उसके कपड़े पूरी तरह से चेंज होते है। यह हैरान करने वाली बात है क्‍योंकि जब वह अंदर उनके पास जाता है कि तब कोई कपड़े नहीं ले जाता है।

सीन 3:


फिल्‍म के एक सीन में बाहुबली जड़ो के बीच उलझ जाता है, लेकिन अगले ही शॉट में वहां पर सिर्फ एक ही जड़ दिखाई देती है। यह काफी शॉकिंग है कि आखिर बाकी के सारी जड़े कहां चली गईं।

सीन 4:


अंतिम सीन में एक्‍ट्रेस स्‍लीवलेस कपड़े पहने थी, लेकिन अगले ही शॉट में सब डिफरेंट होता है। वह अपना टैटू दिखाने के लिए स्‍लीवलेस होती दिखाई देती है। यह एक बड़ी मिस्‍टेक के रूप में दिखा।

सीन 5:


फिल्‍म में यह भी एक चौकाने वाला सीन है जिसमें अवंतिका पहले ही बाहुबली से मिल चुकी होती है उसके बाद भी वह बाहुबली के बेटे शिवुडू को नहीं पहचान पाती है। जब कि वह बिल्‍कुल बाहुबली जैसा होता है।

सीन 6:


फिल्‍म के आखिरी में Pacha Bottesi गाने में एक्‍ट्रेस का रिबन कुछ देर पहले आगे और कुछ देर बाद वहीं रिबन पीछे दिखाई देता है। यह एक बड़ी गलती दिखाई देती है।

सीन 7:


बाहुबली अवंतिका से मिलने से पहले ही उसका नाम जानता था। शायद तभी उसके लुक्‍स का अंदाजा लगाकर परफेक्‍ट हीरो की तरह उसका नाम को गेस कर लेता है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here