किरदार निभाने के लिए इन 7 बॉलीवुड हीरोज़ ने उतार दिए सारे कपड़े

0
88

ऐसा नहीं है कि बॉलीवुड में ग्लैमर और सेक्सी अदाओं का हक सिर्फ़ हिरोईन्स का है. हीरो भी अपनी बॉडी दिखाने में पीछे नहीं हैं. सल्लू भाई को तो इस काम में महारत हासिल है, लेकिन बॉलीवुड के हीरो अब सिर्फ़ शर्ट उतारने तक सीमित नहीं रह गए हैं. कई ऐसे ऐक्टर्स हैं जिन्होंने अपने शरीर पर एक भी कपड़ा नहीं छोड़ा उतारने के लिए. ऐसी ही एक लिस्ट आज हम लेकर आएं हैं बॉलीवुड के उन हीरोज़ की जो एक्टिंग की ख़ातिर नंगे हो गए.



1. आमिर ख़ान

इनकी एक्टिंग का कौन कायल नहीं. अपने रोल को जी लेने की अदा ही तो इस ऐक्टर को बॉलीवुड का मिस्टर परफेक्ट बनाती है. फ़िल्म ‘PK’ में एलियन के किरदार में जान डालने के लिए आमिर ख़ान ने सारी हदें तोड़ दीं, और फ़िल्म के एक सीन के लिए अपने शरीर से कपड़े उतार कर रेडियो पहन लिया.

2. जॉन अब्रहाम

हमें जॉन को बिना शर्ट के तो कई बार देखा है, लेकिन इस बॉडी बिल्डर Hunk ने फ़िल्म ‘New York’ के एक सीन के लिए अपने सारे कपड़े उतार दिए थे.

3. रणवीर कपूर

बॉलीवुड के चॉक्लेटी हीरो रणवीर की एक मुस्कान पर कई लड़कियां घायल हो जाती हैं. सोचिए फ़िल्म ‘सांवरिया’ के एक गाने ‘जब से तेरे नेना’ में तैलिये के साथ सीन दिया था तब क्या हुआ होगा. हालांकि वो इनकी पहली फ़िल्म थी, लेकिन फ़िर भी पहली फ़िल्म में ही तौलिये के साथ सीन इनकी हॉटनेस को दिखाता है.

4. मिलिंद सोमन

क्या स्कूल गर्ल्स और क्या महिलाएं. इस ऐक्टर ने जब फ़िल्म ‘Valley Of Flowers’ के लिए Nude सीन दिया तब हर लड़की सिर्फ़ ठंड़ी आहें भरती रह गई.

5. नील नितिन मुकेश

नील को आपने अकसर Cute अंदाज़ में देखा होगा. लेकिन फ़िल्म ‘जेल’ में उन्होंने इतना गम्भीर रोल किया कि एक सीन के लिए उन्हें किसी कपड़े की ज़रूरत ही नहीं पड़ी.

6. राहुल बोस

इस ऑफ़ बीट सिनेमा स्टार ने भी ‘Split Wide Open’ फ़िल्म के लिए अपने सारे कपड़े उतार दिए थे.

7. राजकुमार यादव

‘क्विन’ और ‘काई पो चे’ जैसी फ़िल्मों में शानदार एक्टिंग करने वाले राजकुमार यादव को भी Nude होना पड़ा था. ‘शाहिद’ फ़िल्म के लॉकअप सीन में इस ऐक्टर को नंगा दिखाया गया है.

ये फ़िल्म की डिमांड थी या फ़िल्म में ग्लैमर का तड़का लगाना. जो भी हो बॉलीवुड ऐक्टर्स ने ये साबित कर दिया कि ज़रूरत पड़ने पर वो एक्टिंग के लिए कुछ भी कर सकते हैं.
Article Created form : mtvindia

YOU MAY LIKE
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here