नंगी होकर लगाती है झाड़ू-पोंछा ये काम वाली बाई, , सोशल मीडिया पर विडियो हुआ वायरल, विडियो देखने से पहले दरवाजे की कुण्डी जरुर लगा ले

आपके घर में काम करने वाली नौकरानी महीने का 3000 से 4000 हजार रुपए चार्ज करती है। वो घर की साफ-सफाई से लेकर बर्तन-पोंछा जैसे घर के सारे काम करती है, लेकिन आज जिस हाउस क्लीनर से हम आपको मिलाने जा रहे हैं वो घर घंटे का 4500 रुपए से लेकर 5000 रुपए तक चार्ज करती है।

Loading...

जी हां ये हाउस क्लीनर बेहद खास है, क्योंकि ये घर की साफ-सफाई बिना कुछ पहने यानी फुल न्यूड होकर करती है। चौंकिए मत, ब्रिटेन में इस तरह के हाउस क्लीनर का क्रेज बढ़ता जा रहा है। आइए आपको बताते हैं इस न्यूड क्लीनर के बारे में…

loading…

न्यूड होकर करती है घर के काम
25 साल की एमिली निकोल एक न्यूड हाउस क्लीनर है, जो बिना कपड़ों के लोगों के घरों में काम करती है। एमिली इस काम के लिए हर घंटे का 4500 रुपए से लेकर 5000 रुपए तक चार्ज करती है। क्लाइंट के शर्तों के मुताबिक घर की साफ-सफाई और बाकी काम के दौरान वो पूरी तरह से न्यूड होती हैं।

न्यूड हाउस क्लीनर
अपने इस अजीबो-गरीब काम को लेकर एमिली कहती हैं कि शुरुआत में उन्हें थोड़ी परेशानी महसूस हुई, लेकिन उसके क्लाइंट समझदार हैं कि अब उसे इस काम में कोई झिझक या परेशानी नहीं होती। वो पूरे घर का काम नंगे होकर करती है। झाड़ू-पोंछा, बर्तन और साफ-सफाई के दौरान उसके बदन में एक भी कपड़ा नहीं होता। तन ढ़कने के नाम पर उसके हाथों में सिर्फ प्लास्टिक का दस्ताना होता हैं जो वो साफ-सफाई के दौरान इस्तेमाल करती है।

न्यूड होना नॉर्मल बात
एमिली कहती हैं कि उनके लिए न्यूड होना एक सामान्य बात है। लिवरपूल में रहने वाली एमिली जब घर के पहले क्लाइंट के घर आती हैं तो पूरे कपड़ों में होती है, लेकिन अपना काम शुरू होने से पहले उन्हें अपने आपको नग्न करना होता है। एमिली कहती हैं कि ये मेरे लिए सामान्य सी बात हैं। मुझे इसमें अब कोई झिझक नहीं होती। वो कहती हैं कि हम सबके कपड़ों के नीचें ऐसा ही बदन हैं,इसलिए इसमें झिझकने वाली कोई बात ही नहीं है।

क्लाइंट के लिए भी होती है शर्त
एमिली कहती हैं कि इस काम के लिए उनके क्लाइंट्स को भी शर्तों का पालन करना होगा है। उन्हें पता होता है कि सामने जो महिला न्यड होकर खड़ी है वो सेक्स की वस्तु नहीं है। इसलिए उन्हें इस काम में कोई परेशानी नहीं होती है। क्लाइंट्स भी कंपनी के नियमों को मानने के लिए बाध्य होते हैं। वो इन महिलाओं को हाथ नहीं लगा सकते हैं। एमिली कहती हैं कि इन शर्तों की वजह से वो खुद को सुरक्षित महसूस करती रहती हैं।

बढ़ रहा है न्यूड क्लीनर का चलन
लंदन में न्यूड हाउस क्लीनर्स की कंपनी चलाने वाली लूरा स्मिथ कहती हैं कि उन्हें ये आइडिया एक पर्यावरण प्रेमी ने दिया था, जो चाहते थे कि उन्हें ऐसा काम करना वाला हेल्पर मिले जो उनकी तरह खुले विचारों का हो और प्रकृति से प्रेम करें। इसी सोच के साथ लूरा ने इस कंपनी की शुरुआत की, जहां अब 80 पुरुष और महिला न्यूड हाउस क्लीनर्स काम करते हैं। लूरा कहती हैं कि वो अपने यहां काम करने वाले कर्मचारियों का पूरा ध्यान रखती हैं। वो कोशिश करती हैं कि बहुत यंग लड़कियों को इस काम के लिए न चुना जाए। इस काम के लिए महिलाओं की उम्र, उनकी सुंदरता या फिर उनका रंग कोई मायने नहीं रखता। वहीं पुरुष न्यूड क्लीनर की भी डिमांड बढ़ रही है।

YOU MAY LIKE
Loading...