टीचर के चक्कर में पत्नी को दिया धोखा, तो पत्नी ने उसके प्राइवेट पार्ट के साथ जो किया उसे सुनकर आप सन्न रह जायेंगे

पति जब धोखा देता है तो पत्नी किस कदर हैवानियत पर उतर जाती है इसका एक मामला सामने आया है। पत्नी प्रग्नेंट थी इसलिए पति ने उससे दूरी बनानी शुरू की दी। जिसकी वजह से पत्नी परेशान रहने लगी और उसके मन में शक पनपने लगा।लेकिन वो दिन आ ही गया जब उसका शक हकीकत में बदलने वाला था। उसने अपने पति को उसकी टीचर के साथ सेक्स करते हुए रंगे हाथों पकड़ लिया। उसके बाद पत्नी की दीमाग पर खून सवार हो गया। उसने लाल तीखी मिर्च टीचर की वजाइना में डाल दी।

टीचर तड़प उठी और दर्द के मारे चिल्लाने लगी। उसने अपनी अंडरवियर उतारा। जैसे ही उसने अपनी अंडरवियर खाली तो पत्नी की सहेलियों ने उसकी तस्वीर खींचनी शुरू की दी ताकि उसे ब्लैकमेल कर सके।

प्रेग्नेट महिला का कहना है कि उस औरत की वजह से मेरा पति मेरी तरफ ध्यान नहीं देता था। हमारा बच्चा होना वाला है लेकिन उसको कोई परवाह ही नहीं थी। जिस वजह से मेरा पति मुझसे दूर हो रहा था मैंने उसी में ही मिर्च डाल दी।

बताया जा रहा है युवक ने पत्नी को धोखा दिया जिसका बदला लेने के लिए पत्नी ने इस घिनौनी हरकत को अंजाम दिया। उसने इस घटना को अपने कैमरे में भी कैद किया और उसकी तस्वीरें इंटरनेट पर डालने की धमकी दे रही है।