शर्त को लेकर लड़की ने 1 घंटे में 25 लड़कों से बनाए संबंध, बाद में बोली- और कोई है क्या

आप सोच भी नहीं सकते की एक 15 साल की लड़की नाबालिग होते हुए अपने ही स्कूल में 25 लड़को के साथ बाथरूम में बारी बारी से सेक्स किया।

demo pic

यह घटना बिलकुल सत्य है वैसे तो स्‍कूल को ज्ञान का मंदिर कहा जाता हैं जहां छात्र-छात्रायें ज्ञान अर्जित करने के लिए जाते हैं। पर इस लड़की ने तो स्‍कूल में पढाई की जगह कुछ ऐसा कर दिया कि स्‍कूल प्रशासन के ही होश उड़ गए। लेकिन आप यह जरूर सोच रहे होंगे एक लड़की कैसे इतने लड़को से साथ सेक्‍स कर सकती है पर यही सच है।

Loading...

यह मामला तब सामने आया जब एक वीडियो शेयरिंग एप स्‍नैपचैट के जरिये पूर स्‍कूल में वायरल हो गया। घटना ली काउंटी के साउथ फोर्ट मेयर्स हाई स्‍कूल की है। यहां पर एक 15 साल की लड़की ने शर्त लगाकर स्‍कूल के टॉयलेट में 25 लड़को के साथ सेक्स किया था। इस घटना की खबर जब स्‍कूल प्रशासन को हुई तो उनके होश उड़ गए। इस लड़की ने अपने स्‍कूल के टॉयलेट में 25 लड़को के साथ बारी-बारी सेक्‍स किया। लड़के एक-एक कर के बाथरूम में जा रहे थे। सूत्रों की माने तो सभी लड़के फुटबॉल के खिलाड़ी थी। सभी ने बारी-बारी लड़की के साथ सेक्स किया।

वहीं इस इस मामले पर स्‍कूल के प्रशासन का कहना है इस मामले अभी तक किसी ने कोई शिकायत नही की है। इस मामलें में अभी तक किसी की गिरफ्तारी भी नहीं हुई है। लेकिन इस घटना को सुनने वाला हैरान है। आखिर एक लड़की कैसे 25 लड़को से एक ही दिन में सेक्स कर सकती है। फिलहाल इस मामलें के बाद स्‍कूल में लगे सीसीटीवी के माध्यम से उनकी पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

YOU MAY LIKE
Loading...