19 साल के लड़के ने 16 लड़कियों को बिना सेक्स किए एक साथ कर दिया प्रेग्नेंट, डॉक्टर के भी उड़ गए होश

ये तो हर कोई जानता है कि जब कोई लड़की शारीरिक संबंध बनाती है तब ही वह प्रेग्नेंट होती है। अगर कोई ऐसा बोले कि बिना सेक्स किए कोई लड़की प्रेग्नेंट हो गई, तो इस बात पर शायद ही कोई यकीन करेगा। मगर ऐसा हकीकत में हुआ है। एक अजीब मामला सामने आया था जहां 13 से 17 साल के बीच की 16 लड़कियां बिना सेक्स किए गर्भवती हो गईं।

Loading...

एक अंग्रेजी साइट की खबर के अनुसार 13 से 17 साल की लड़कियां एक जन्मदिन की पार्टी में मिलीं और फिर रात में जमकर डांस-गाना हुआ। उसके बाद सभी लड़कियों ने स्विमिंग पूल में नहाने का फैसला किया। बस यहीं सारी गड़बड़ी हुई। 16 लड़कियां इस स्विमिंग पूल में नहाने के बाद प्रेग्नेंट हो गईं। जब उनकी प्रेग्‍नेंसी के बारे में पता चला तो हंगामा मच गया।

ऐसा होने के बाद लड़कियों ने कहा कि जब उन्होंने सेक्स किया ही नहीं तो वो कैसे गर्भवती हो सकती हैं। लेकिन उसके बाद इस बात का खुलासा हुआ। खबर के मुताबिक जिस स्विमिंग पूल में लड़कियां नहाने गई थी उसमें एक लड़के का स्पर्म गिर गया था।

जब लड़कियां नहाने आईं तो उस स्पर्म के कारण सभी एक साथ प्रेंग्नेट हो गईं। इस घटना के बाद डॉक्टरों की पूरी टीम हैरान और परेशान हो गई। लेकिन बाद में लड़कियों का मेडिकल टेस्ट करवाया गया और इस मामले की जांच की गई।

YOU MAY LIKE
Loading...