दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह का प्राइवेट विडियो हुआ इंटरनेट पर वायरल , बॉलीवुड में मच गया हडकंप

सोशल मीडिया पर आए दिन किसी ना किसी वजह से पोस्ट या ट्वीट वायरल होते रहता है. आज के समय में लोग इंटरनेट पर इतना लोकप्रिय है कि यह बताना बहुत मुश्किल है कौन और किस वजह से ट्रोल हो जाता है. अब एक बार फिर सोशल मीडिया पर बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह इंटरनेट पर ट्रोल हो रहे है

इस बार दोनों कि ट्रोल होने की वजह एक फोटो है. फोटो में साफ़ दिख रहा है दीपिका रणवीर एक दूसरे को किस करते दिखाई दे रहे है.

सोशल मीडिया पर लोगों ने हैशटैग #DeepVeer के साथ फोटो को शेयर कर रहे हैं. कुछ लोगों ने इस ब्लैक एंड वाइट फोटो को हॉट बता रहे है और वही कुछ लोग का कहना है कि ये दोनों की पुरानी फोटो है लेकिन दोनों क्यूट कपल है. फेसबुक पर कुछ लोगों ने हैशटैग का इस्तेमाल करते हुए लिखा कि “ वो इस कपल को बहुत मिस करते हैं और जल्द से जल्द उन्हें फिर से साथ देखना चाहते हैं ”.

सूत्रों की माना जाए तो यह फोटो साल 2015 की है. जब दीपिका और रणवीर वोग के लिए एक फोटोशूट कर रहे थे, जिसे फैन पेज पर शेयर किया गया और वो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा.

बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इन दिनों संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ की शूटिंग में बिजी हैं. ‘पद्मावती में शाहिद कपूर लीड रोल में हैं. फिल्म में रणवीर अलाउद्दीन खिलजी और दीपिका पद्मावती का किरदार निभाती नजर आएंगी. दीपिका और रणवीर ने संजय लीला भंसाली के साथ ‘रामलीला’ और ‘बाजीराव मस्‍तानी’ जैसी फिल्मों में काम किया है.

रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण के अफेय की खबरें बॉलीवुड में बहुत मशहूर है. इस बार दीपिका रणबीर कपूर और उनके लव स्टोरी के चलते नहीं बल्कि उनके और रणवीर सिंह के एक किसिंग सीन के चलते चर्चा में है.