बल्ब लगाने के बहाने से बाथरूम में बुलाया 10वीं पास लड़के को , उसके आते ही महिला ने उतार दिए कपड़े और फिर…

ये मामला अमेरिका के शहर फ्लोरिडा का है जिसमें एक महिला को 16 से 17 साल के पांच लड़कों को अपने साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए मजबूर करने पर गिरफ्तार किया है। इस महिला पर आरोप है कि यह महिला बहाने से नाबालिग लडको को अपने पास बुलाती और उनके साथ दुष्कर्म करती थी। गिरफ्तार होने के बाद इस महिला की बेटी ने भी अपनी मां के द्वारा इस प्रकार के व्यवहार की पुष्टि पुलिस की।

बताया जा रहा है कि फ्लोरिडा में रहने वाली 40 साल की जैमी अय्यर ने घर पर चल रही पार्टी में मौजूद दो लड़कों को बाथरूम में कुछ काम के बहाने बुलाया और फिर उनको अपने कमरे में ले गई। जिसके बाद महिला ने उन दोनों लडको से कहा कि उसे बाथरूम में काम है और वो उसकी मदद करने आए। महिला उसे बाथरूम की बजाय कमरे में ले गई। कमरे में ले जाने के बाद उसने उन दोनों लडको के कपडे उतारे उनको ओरल सेक्स देना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों लडको की की उम्र 16 से 17 साल के बीच है।

इसके बाद लडको ने अपने घर पर आकर उस महिला के बारे में पुलिस से शिकायत दर्ज करवाई जिसके बाद पुजिस से मामले की शिकायत दर्ज करते हुए महिला को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने बताया कि इन दो लडको के अलावा और तीन लडकोa ने भी इस महिला के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

उन्होंने कहा कि जैमी ने उन्हें घर बुलाया और फिर उनके सामने अपने कपड़े उतार दिए इसके बाद जैमी ने संबंध बनाने को कहा। पुलिस ने महिला को पांच नाबालिग लड़कों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। जैमी की बेटी ने भी पुलिस को इस बात के लिए बताया है कि उसकी मां ऐसा काम करती है।