दुनिया की सबसे बड़ी 5 बदनाम पार्टियां!

0
58

दुनिया में अजीबो-गरीब पार्टियां आयोजित करनेवालों की कमी नहीं है जो कई बार विवादों में भी पड़ती हैं और जिन्हें कानूनी पचड़ों का भी सामना करना पड़ता है। आज हम आपको ऐसी ही कुछ बदनाम पार्टियों के बारे में बताने जा रहे हैं।


देखें, ऐसी बदनाम पार्टियों की तस्वीरें।

1. बंगा-बंगा पार्टी :


बंगा-बंगा पार्टी सन् 2010 तक इटली में काफी चर्चा में आ गई जब वहां के प्रधानमंत्री सिल्वियो बर्लुस्कोनी का नाम इससे जुड़ गया। रूबी नाम की एक मोरक्कन बार डांसर ने इसका खुलासा किया और कहा कि बर्लुस्कोनी इस तरही की पार्टियां करवाते थे। इस पार्टी में दर्जनों अर्ध-नग्न मॉडल के साथ बर्लुस्कूनी अफ्रीकी अंदाज में डांस करते थे जिसे ‘बंगा-बंगा’ कहा जाता था।

2. कैंडीमैन:

ऑस्ट्रेलिया के टोबेको टायकून ट्रेवर्स बिनोन, जो अपने आपको कैंडीमैन कहता है उसको अजीबो-गरीब पार्टियां देने का शौक है। गोल्ड कोस्ट में करोड़ों के बंग्ले में रहनेवाले बिनोन को दर्जनों बिकनी मॉडल्स के साथ घिरे रहने का शौक है और उसने इंस्टाग्राम पर अपनी पत्नी के गले में चेन लगी हुई तस्वीर जारी की।

3. डीएसके पार्टी:

इस पार्टी का नाम तब चर्चा में आया जब सन् 2011 में अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष के मैनेजिंग डायरेक्टर डोमिनिक स्ट्रॉस कान का नाम एक सेक्स स्कैंडल से जुड़ा और उन्हीं के नाम के बाद ऐसी पार्टियों को डीएसके पार्टी कहा जाता है। इन पार्टियों में अनाम द्वीपों पर गुप्त कोड वाले हवाई जहाज से कम उम्र की लड़कियों को ले जाना और स्वच्छंद व्यवहार करना आम बात है।

4. रेव पार्टी:

रेव पार्टी आमतौर पर उन पार्टियों को कहा जाता है जिसमें रईस लोगों के बेटे-बेटियां शामिल होते हैं और यहां ड्रग्स से लेकर किसी भी तरह के स्वच्छंद व्यवहार पर कोई रोक नहीं होती। ये पार्टियां अमूमन फार्महाउस, होटल या किसी गुप्त जगह पर किया जाता है। भारत के महानगरों खासकर मुंबई और दिल्ली से ऐसी पार्टियों के होने की खबरें आती रहती हैं।

5. हरम पार्टी:



ये पार्टी उस समय चर्चा में आई जब पूर्व मिस अमेरिका शेनन मार्केटिक ने आरोप लगाया कि उसे नौकरी का झांसा देकर ब्रुनेई ले जाया गया जहां उसे वहां के प्रिंस की पार्टी में हर रात नाचना होता था और उसके साथ अभद्र व्यवहार किया जाता था। शेनन ने कहा कि उसे 3 हजार डॉलर प्रति दिन की नौकरी पर एक टैंलेट एजेंसी ने नौकरी का प्रस्ताव दिया जिसके बाद उसे ब्रुनेई ले जाया गया। उसने आरोप लगाया कि उसे सेक्स स्लेव बनाकर रख लिया गया।
YOU MAY LIKE
Loading...

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here