तानाशाह हिटलर, सेक्स के दौरान भी तानाशाही दिखाता था? जानें ये 5 रहस्य

0
494
इतिहास के कुछ क्रूर तानाशाहों में से एक, ​एडॉल्फ हिटलर के किस्से तो आपने पढ़े और सुने ही होंगे ! जितना गुस्सा आपको हिटलर की तानाशाही के बारे में सुन कर आता है, उतना ही आश्चर्य आपको हिटलर के यौन जीवन के बारे में सुन कर होगा ! साल 1943 में एक मैग्जीन ने हिटलर को नपुंसक बताया था ! हिटलर की यौन ज़िन्दगी के बारे में ये अजीबोगरीब बातें, अफ़वाह हैं या सच इसका कोई सबूत नहीं है!


1- क्या भतीजी के साथ हिटलर के यौन सम्बंध थे?

 जर्मनी के राजनीतिज्ञ और नाज़ी पार्टी के सदस्य Otto Strasser ने हिटलर पर आरोप लगाते हुए कहा था कि, हिटलर अपनी भतीजी Angela Maria ‘Geli’ को अपने ऊपर मूत्र विर्सजन करने को कहता था. साथ ही अपनी भतीजि के साथ यौन सम्बंध बनाता था. साल 1931 में Geli ने आत्महत्या करके कई सवाल पीछे छोड़ दिए थे. हिटलर ने बाद में ये बाद घोषित कर दी थी कि Geli पहली वो लड़की थी जिसे वो प्यार करता था.


2- अपनी हवस की भूख को मिटाने के अभिनेत्रियों को बुलाता था


जर्मन अभिनेत्री Renate Muller ने बताया था कि हिटलर सेक्स के दौरान अजीब हरकत करता था, वो अपने घुटनों पर बैठ कर Muller को उसे पैरों से मारने को कहता था. बाद में साल 1937 में Muller की खिड़की से गिर कर मौत हो गई थी !


3- क्या हिटलर समलैंगिक था?

 

Anti-Gay Activists के मुताबिक हिटलर और उसकी पूरी ना​ज़ी सेना समलैंगिक थी. The Pink Swastika और The Hidden Hitler जैसी किताबों में हिटलर के समलैंगिक होने की बात छपी है !


4- क्या हिटलर बच्चों का यौन शोषण करता था ?


एक रूढ़िवादी क्रांतिकारी Hermann Rauschning ने साल 1936 में नाज़ी सेना छोड़ते हुए यह बात कही थी कि हिटलर बच्चों का यौन शोषण करके मुसीबत में हैं. हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है !


5- बेहद अजीब था हिटलर


इतिहासकार और हिटलर के जीवनी लेखक Ian Kershaw ने लिखा है कि हिटलर को वेश्याओं के साथ सेक्स सम्बंध छोड़ कर, अपनी उम्र से बेहद छोटी लड़कियों के साथ सेक्स करना पसंद था, जो पूरी तरह उसके नियंत्रण में रह सकें !

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here