लड़की ने किया था दावा- ईश्वर के बच्चे को जन्म देने वाली हूं

अमेरिकी टीवी शो में एक लड़की ने पहले प्रेग्नेंट होने का दावा किया और पेट में ईश्वर का बच्चा पलने की बात कही। सभी प्रेग्नेंसी टेस्ट नेगेटिव साबित हुए और पेल्विक एग्जाम में भी उसके प्रेग्नेंट न होने की बात सामने आई। हालांकि, लड़की अपने दावों पर अड़ी रही। 9 महीने बाद फिर उसी शो में जाकर लड़की ने प्रेग्नेंसी की बात से इनकार कर दिया और कहा कि उसने पेट में फंसी गैस को प्रेग्नेंसी समझ लिया था।

फैमिली ने लड़की को बताया झूठा
– 20 साल की हैली पिछले साल नवंबर में डॉ.फिल शो में पहुंची थी, जहां उसने कहा था कि वो ईश्वर के बेटे को जन्म देने वाली है। हालांकि, उसके दो प्रेग्नेंसी टेस्ट नेगेटिव साबित हुए थे और अल्ट्रासाउंड में भी बच्चा नहीं दिखा था।
– हैली की फैमिली ने भी उसे झूठा बताया लेकिन वो अपनी बात पर अड़ी रही। उसने ये तक कहा कि बच्चे का नाम जीसस होने जा रहा है और कोई कुछ भी कहे लेकिन मैं अपने बच्चे से मुंह नहीं मोड़ सकती।
– उसने कहा कि बच्चे के जन्म के बाद सभी खुद ब खुद मान जाएंगे कि सच्चाई क्या है। आप जीसस को नहीं ठुकरा सकते। उसने बच्चे के पिता का नाम तक बता दिया।
– हैली ने कहा था कि मुझे इस बात से फर्क नहीं पड़ता कि मेरी फैमिली मुझे नकार देगी क्योंकि मेरी फैमिली, मेरे दोस्तों और चर्च में मेरे पास्टर से लेकर किसी को भी मेरी प्रेग्नेंसी पर भरोसा नहीं है।
– हालांकि, इस वीकेंड पर हैली 9 महीने बाद दोबारा इस शो में आईं। इस बार उसने माना कि मेरे पेट में काफी मात्रा में हवा फंसी थी, जिसके चलते उसे लगा की वो प्रेग्नेंट है।

Loading...

मिसकैरिज का भी था शक
– हैली ने शो में ये भी कहा कि मुझे एक दिन ऐसा लगा था कि जैसे मेरा मिसकैरिज हो गया हो। मैंने कुछ दिन इंतजार किया तो देखा मेरा पेट धीरे-धीरे छोटा हो रहा।
– उसने बताया कि उसके बाद ही मुझे ब्लीडिंग शुरू हो गई तो मुझे लगा कि ब्लड के साथ बच्चा भी बाहर आ गया और इसके बाद मैं गहरे गम में भी डूब गई थी।

YOU MAY LIKE
Loading...