बहन अपने प्रेमी के साथ कंबल ओढ़कर मना रहे थे रंगरेलिया .. अचानक से आगया भाई, भाई ने झटके में कंबल उठाया और फिर..

प्रेमिका से मिलना एक युवक को उस समय भारी पड़ गया, जब महिला के भाई ने देख लिया। दोनों कंबल में लिपटे लिए थे। वह इतना गुस्सा हुआ कि तुरंत धारदार हथियार से प्रेमी को बीच सड़क पर ही काट डाला। इसके बाद बहन पर हमला बोल दिया, लेकिन किसी तरह उसने भागकर अपनी जान बचाई। हालांकि, उसे भी चोटे आई हैं, जिसे हॉस्प‍िटल में भर्ती कराया गया है। पुलिस आरोपी युवक को अरेस्ट कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है। 

जानकारी के अनुसार, बहराइच के सुजौली थानाक्षेत्र के एक गांव की 25 वर्षीय महिला की शादी 8 साल पहले मोतीपुर इलाके के युवक के साथ हुई थी। इस वक्त वो अपने मायके में रह रही थी। बुधवार की रात उससे मिलने लखीमपुर जिले के निघासन थाना क्षेत्र के बोझिया फार्म निवासी पिंटू (25) आया था। 

बताया जाता है कि महिला और पिंटू के बीच अवैध संबंध था। महिला ने ही उसे फोन कर घर बुलाया था बताया जाता है कि इसी बीच प्रेमिका के भाई को भनक लग गई और उसने अपनी बहन के साथ उसे देख लिया। वह इतना गुस्सा हुआ क‍ि पास में रखे हंसिए (धारदार हथ‍ियार) से उसपर हमला कर दिया। मौके पर ही प्रेमी की मौत हो गई। भाई का गुस्सा यही नहीं थमा, उसने अपनी बहन पर भी जानलेवा हमला किया, लेकिन वह किसी तरह वहां से भाग निकली।

महिला को मामूली चोटे आई हैं, जिसे स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दिनदहाड़े हुए इस वारदात से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। एसपी सुनील सक्सेना ने बताया, युवक का महिला से अवैध संबंध था। वह उससे मिलने के लिए आया था। इस बात से नाराज होकर भाई ने युवक पर धारदार हथियार से हमला कर दिया, जिससे उसकी मौत हो गई। आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।