मामी ने भांजे को कमरे में फोटो खीचने के बहाने बुलाया और उसके बाद

इंदौर में एक भांजे पर अपने ही मामा का घर बर्बाद करने का आरोप लगा है। भांजे और मामी के बीच हुई महोब्बत ने रिश्तों को तार-तार कर दिया।

चौंकाने वाला यह मामला एमआईजी थाना क्षेत्र के नेहरु नगर का है। जहां रहने वाले युवक ने 6 अप्रैल को अपनी 30 वर्षीय पत्नी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। लेकिन 18 जून की शाम वह अपने 21 वर्षीय भांजे के साथ थाने पहुंची।

दोनों का प्रेम प्रसंग पिछले दो साल से चलाता आ रहा है। उसने पति से कई बार तलाक मांगा, लेकिन उसने तलाक देने से मना कर दिया। इस वजह से वह यह कादम उठाने की बात कह रही है। अब वह उसके भांजे के साथ ही रहना चाहती है। उसके मुताबिक उन दोनों में खून का संबंध नहीं है। दोनों में दूर का मामी-भांजे का रिश्ता है। इस वजह से उन दोनों ने शादी की है। अब उसे उसके बच्चे भी नहीं चाहिए। वहीं पति मान रहा है कि उससे गलती हो गयी, लेकिन वह भी अपने दिल के आगे मजबूर होने की बात कह रहा है।

एमआईजी थाने के जांच अधिकारी रणधीर चौहन ने बताया कि मामला प्रेम प्रसंग का होने के साथ ही दोनों बालिग भी हैं। इस वजह से बिना कोई कार्रवाई करते हुए युवती को उसके साथ भेज दिया। साथ ही परिवार को समझाइश दी है कि उन्हें आगे कोई कार्रवाई करना है, तो वे कोर्ट के माध्यम से करें।

लेकिन यहां मामी-भांजा ही एक दूसरे के प्रेमी निकलने के साथ ही दोनों ने शादी भी कर ली। 30 साल की मामी अपने 2 बच्चों को छोड़कर अब अपने 21 साल के भांजे के साथ ही रहेगी। इनके इस रिश्ते ने निश्चित तौर पर समाज में रिश्तों को तार-तार कर दिया है।

One Comment

Add a Comment