हवस की आग में अंधी हुई टीचर, क्लासरूम में ही करने लगी सेक्स ,लेकिन अचानक से कुछ ऐसा हुआ जिसे देखकर आपके रौंगटे खड़े हो जायेंगे

टीचर को भगवान और क्लासरूम को मंदिर कहा जाता है। मगर इस मंदिर का भगवान ही अगर इसे गंदा करे तो आप क्या करेंगे। एक अंग्रेजी वेबसाइट डेलीस्टार के मुताबिक एक टीचर क्लासरूम ही अपने स्टूडेंट्स के साथ संबंध बनाती थी। चलिए आपको बतातें है आखिर कहां की है यह बात और कैसे टीचर पकड़ी गई।

यह घटना है अमेरिका के एक प्रांत की जहां एक महिला टीचर ने अपने ही स्टूडेंट के साथ क्लासरूम में ही बनाए सेक्स संबंध। नोवाक (30) नाम की टीचर ने पुलिस के सामने कुबूला है की वह अपने क्लास में पढ़ रहे 16 साल के छात्र के साथ क्लासरूम में ही बनाती थी सेक्स संबंध।

पुलिस के कहने के मुताबिक महिला टीचर और स्टूडेंट के बीच बहुत दिन से प्रेम संबंध चल रहा था। आपको बता दें की स्टूडेंट को भी इस संबंध से कोई तकलीफ नहीं थी। यह कभी नहीं पकडे जाते मगर 11 दिसंबर के दिन एक टीचर ने दोनों को एक दूसरे को चुंबते हुए देख लिया और फिर सामने आया यह पूरा मामला।

यह खुलासा होने के बाद स्कूल प्रशासन ने टीचर को पुलिस के हवाले कर दिया। जहां पुलिस ने इस टीचर को कोर्ट में पेश किया और जुर्म साबित होने पर सुनाई 6 साल की सजा और 1.25 लाख डॉलर का जुर्माना भरने के लिए कहा गया है।

वही पुलिस ने महिला को 16 साल तक के बच्चों से दूर रहने के लिए कहा है। वहीं कोर्ट ने उसे अपने बच्चो से भी दूर रहने की सज़ा दी है। दूसरी और पति इस मामले के सामने आने के बाद पत्नी से तलाक चाहता है।