जाइये इस पेट्रोल पम्प पर आपको पेट्रोल भरवाने पर मिलेगा मुफ्त में खाना ,जानिए इसके बारे में

11676
loading...

पूरे भारत देश में मंहगाई और भ्रष्टाचार फैले हुए हैं लेकिन देश में कई ऐसी जगहें आज भी मौजूद हैं जहां मंहगाई और भ्रष्टाचार की छाया नहीं पड़ी है और इंसानियत आज भी कायम है। अगर हम आपसे कहें कि आपको हर रोज किसी को 50 रुपये दान देने हैं तो आप शायद ही ऐसा रोज करेंगे। लेकिन इसी देश में एक ऐसा पेट्रोल पंप है, जहां मुफ्त में राहगीरों को खाना खिलाया जाता है। आपको सुनकर इस बात पर भले ही विश्वास न हो रहा हो लेकिन ये बिल्कुल सही है तो आइए आपको बताते हैं इस जगह के बारे में……

यह पट्रोल पम्प देता है मुफ्त में खाना
यह पट्रोल पम्प देता है मुफ्त में खाना

बंगलुरु शहर के इस पेट्रोल पंप पर मुफ्त खाना मिलता है। बंगलुरु के इस एक पेट्रोल पंप ने एक अनोखी पहल शुरू की है। ये अनोखा पेट्रोल पंप ओल्ड मद्रास रोड पर स्थित है, जिसका नाम वेंकटेश सर्विस स्टेशन है। जानकारी के अनुसार यहां पर जो भी पेट्रोल भराने आता है, उसे यहां के कर्मचारी मुफ्त का भोजन देते हैं। आपको बता दें कि पंप के मालिक के अनुसार यह कार्यक्रम अगले एक महीने तक चलाया जाएगा। अगर आप भी उस रास्ते से निकलते हैं और आप घर से नाश्ता करके नहीं आए हैं तो परेशान होने की बात नहीं है।

यह पट्रोल पम्प देता है मुफ्त में खाना
यह पट्रोल पम्प देता है मुफ्त में खाना

अगर आपको पेट्रोल नहीं भी भराना है तो भी आप मामूली से पैसे देकर खाना ले सकते हैं। इस पेट्रोल पंप के मालिक ने बताया कि पेट्रोल पंप की सुरक्षा के लिए खाना यहां नहीं पकाया जाता है, बल्कि दूसरी जगह एक रसोई में बनाया जाता है और फिर यहां लाया जाता है।

YOU MAY LIKE
loading...