गैर महिला के साथ पति मना रहा था रंगरेलियां, पीछे से किसी ने बना लिया विडियो.. फिर जो हुआ

चीन में एक शख्स को अपनी पत्नी को धोखा देना भारी पड़ गया। बीवी ने अपने पति की सच्चाई सामने लाने के लिए उसका अन्य औरत के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए वीडियो बनाया। इस वीडियो को उसने सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया। इस वीडियो में महिला का पति दूसरी औरत के साथ संबंध बनाते हुए साफ दिख रहा है।

उस शख्स की बीवी ने उसे गैर महिला के साथ नग्न अवस्था में पकड़ा। पत्नी ने इस घटना के सामने आने के बाद अपने पूरे परिवार को बुला लिया। इस घटना का सेक्स वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर हुआ। यह वीडियो चीन का बताया जा रहा है। वीडियो में एक आदमी के साथ पकड़ी गई महिला अंडरवियर में एक कमरे में बैठी हुई है।

वीडियो में पीछे से कुछ आवाजें भी सुनी जा रही है। लोगों उस महिला से कुछ पूछ रहे हैं और जवाब न देने पर वे महिला के सिर पर हाथ से मारते हैं, लेकिन महिला की ओर से किसी भी सवाल का जवाब नहीं दिया जाता है।

महिला से पूछताछ के बाद कैमरा लिविंग रूम में बैठे आरोपी पति के पास आता है। आदमी कमरे में सोफे पर बैठा है और पत्नी के घर वालों ने उसे घेर रखा है और पूछताछ कर रहे हैं। एक समय पूछताछ हिंसा में बदल जाती है। पूछताछ के दौरान शख्स का अपने ससुरालवालों से झगड़ा हो जाता है और नौबत हाथापाई तक पहुंच जाती है।