बॉयफ्रेंड बोला अब और इंतजार नहीं होता है, लड़की बोली पीछे उस खंडहर में चलते है वहा कोई नहीं फिर जो हुआ वो तो …

एक BF ने देवास में बिजली कंपनी के दफ्तर में घुसकर काम करने वाली एक लड़की को चाकू मारकर खुद जहर पी लिया। गंभीर हालत में लड़की को इंदौर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जबकि लड़के का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। अस्पताल में भर्ती लड़का कह रहा था वो किसी और से कैसे प्यार कर सकती है। वह बार-बार कहता रहा कि ये कैसा जहर है, दो घंटे में भी असर नहीं हो रहा, क्या ये भी डुप्लीकेट है।

कोतवाली क्षेत्र स्थित बिजली कंपनी के सीनियर जोन ऑफिस में लंच टाइम में लड़की को उसने पार्क में बुलाया और मुुंंह पर गमछा लपेटकर रुक्मणि पर चाकू मारकर भाग खडा हुआ। चाकू लगते ही रुक्मणि वहीं गिर पड़ी

अचानक हुई इस घटना से बिजली कंपनी कंपनी का स्टॉफ भोचक्का रह गया, बाहर खड़े सिक्यूरिटी के लोगों ने हमलावर को पकड़ा तो उसने खुद जहरीला पदार्थ खा लिया। रुक्मणि के साथ उसे भी जिला अस्पताल लाया गया। जहां से रुक्मणि को इंदौर रैफर कर दिया गया। पड़ताल में पता चला कि हमलावर का नाम राहुल सोनटके है, वह बालाघाट का मूल निवासी है और फिलहाल भोपाल में आईटीआई में पढ़ाता है। राहुल का कहना है कि रुक्मणि उससे प्यार करती थी, उसकी कोचिंग पर उसने करीब दो लाख रूपए खर्च किए लेकिन सरकारी नौकरी लगने के बाद वह उससे बेवफाई कर रही थी इसलिए उसने उसे मारने की कोशिश की।

पुलिस जब उसे अस्पताल लेकर पहुंची तो वह बार-बार कह रहा था शूट मी। मैं जीना नहीं चाहता, शूट मी। पुलिसकर्मी ने बड़ी मुश्किल से संभाला। बाद में वह कहने लगा ये कैसा जहर है, दो घंटे में भी कोई असर नहीं हो रहा है।

पहले प्यार किया, शादी का प्रपोजल दिया अब इग्नोर कर रही थी राहुल ने बताया कि रुक्मणि से उसकी मुलाक़ात भोपाल में हुई थी। हम दोनों एक ही इन्स्टीट्यूट में थे। मुझे उसने ही प्रपोज किया था, वह मुझसे शादी करना चाहती थी। बाद में, मैं भी उसे चाहने लगा था। उसके जॉब के लिए कोचिंग पर मैंने करीब दो लाख रूपए खर्च किए थे।सरकारी नौकरी लगने के बाद मैं हर संडे को उससे मिलने के लिए आता था।

15 दिनों से वह मुझे लगातार इग्नोर कर रही थी। इस बार मैं उसे बताए बिना उससे मिलने आया तो मैंने देखा कि वो उसके ऑफिस में काम करने वाले एक लडके के साथ घूम रही थी। ये देखकर मेरा दिमाग घूम गया। आप ही बताओ एक लड़की दूसरे लड़के से कैसे प्यार कर सकती है। उसको चाकू मारने के बाद मैंने कीटनाशक पी ली है। इंडस्ट्रियल एरिया टीआई राजीव भदौरिया ने कहा कि राहुल के खिलाफ प्राणघातक हमले का मामला दर्ज किया है। आत्महत्या के प्रयास की धारा भी बढ़ेगी। युवती की हालत स्थिर बनी हुई है। युवक खतरे से बाहर है।