फेसबुक पर इन दो लोगो को ब्लॉग करना मुश्किल ही नही नामुमकिन है ,जानिए कौन है ये दो शक्स और ऐसा क्यों है

5044
Loading...

फेसबुक पर हम लोगों को फ्रेंड अपना बनाते हैं और पसंदीदा पेज लाइक करते हैं, ताकि उनकी अपडेट हमें समय समय पर मिलती रहे और अगर हमें उनकी कोई चीज या बात पसंद ना आए तो हम उन्हें ब्लॉक भी कर सकते हैं,लेकिन इस दुनिया में 2 लोग ऐसे हैं जिन्‍हें फेसबुक पर कोई ब्लॉक भी नहीं कर सकता आईये जानते है आखिर कौन हैं ये दो हस्‍तियां ?

फेसबुक के सीईओ मार्क जुकरबर्ग और उनकी पत्नी प्रिसिला चैन को कोई भी एफबी पर ब्लॉक नहीं कर सकता। अगर कोई यूज़र मार्क या उनकी पत्नी को एफबी पर ब्लॉक करने की कोशिश करे तो वहां एक मैसेज आता है जिस पर लिखा होता है कि अभी इन्हें ब्लॉक नहीं किया जा सकता।

द इंडिपेंडेंट की रिपोर्ट के मुताबिक मार्क और उनकी पत्नी फेसबुक पर काफी एक्टिव रहते हैं। ये दोनों ही अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के अलावा दुनियाभर के तमाम सामाजिक और व्यापारिक मुद्दों पर लिखते रहते हैं और उनकी न्‍यूज फीड दुनिया में फैले फेसबुक करोंड़ो यूजर्स तक पहुंचती है।

Loading...

मार्क की प्रसिद्धि के कारण भी भारी संख्या में लोग इन को फॉलो करते हैं लेकिन जब लोगों को इनकी फीड पसंद नहीं आती है तो लोग इन्हें ब्लॉक करने की कोशिश करते हैं। रिपोर्ट के मुताबिक जब बहुत सारे लोगों ने मार्क और उनकी वाइफ को फेसबुक ब्लॉक करने की कोशिश की तो कंपनी ने ब्लॉक ऑप्शन को इनके पेज पर डिसेबल ही कर दिया। यानि कि फेसबुक के मालिक और उनकी पत्नी की पोस्ट को या मैसेज को कोई भी ब्लॉक नहीं कर सकता। वैसे फेसबुक के मालिक हैं तो इतना तो कर ही सकते हैं, क्यों है ना?

YOU MAY LIKE
Loading...