अकेली बच्ची को देख दो युवकों ने किया अपहरण, उसके बाद पिलाई नशीली दवा ,फिर की ये घिनौनी हरकत

यह घटना पंजाब के लुधियाना शहर की है जहां से रेप का मामला सामने आया है। दो युवकों ने स्कूल से घर जा रही छात्रा का अपहरण किया और फिर उसे नशीली चीज सुंघा दी। इसके बाद दोनों उसे सुनसान जगह पर ले गए और फिर सामूहिक दुष्कर्म का शिकार बनाया।

छात्रा के मुताबिक वह सुबह घर से स्कूल पढ़ने गई थी। दोपहर को छुट्टी के बाद वह घर आ रही थी। गांव का ही युवक परगट सिंह अपने दो साथियों के साथ रास्ते में खड़ा था। उसने उसको अगवा किया और फिर उसे नशीली दवा सुंघा दी, जिससे वह बेहोश हो गई।

छात्रा के मुताबिक इसके बाद आरोपी उसे टेंपो में सुनसान जगह पर ले गए और फिर उसके साथ दोनों ने सामूहिक दुष्कर्म किया। बाद में आरोपी गांव में एक खाली प्लॉट में उसे फेंक कर फरार हो गए। जब छात्रा घर नहीं पहुंची तो परिवार ने उसकी खोज शुरू की। इस दौरान छात्रा बेहोशी की हालात में प्लॉट में मिली। होश आने पर उसने सारी घटना मां-बाप को बताई।

परिवार वालों ने इसकी सूचना चौकीमान थाना पुलिस को दी। चौकी इंचार्ज सुरजीत सिंह मौके पर पहुंचे और छात्रा के बयान दर्ज किए। पुलिस ने लड़की का मेडिकल भी करवाया, जिसमें दुष्कर्म की पुष्टि हुई। इसके बाद तीनों आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया।