चेहरे पर इस जगह है तिल तो पैसे की कमी कभी नहीं आयेगी…जानिए चेहरे के तिल का राज

सभी के शरीर में कही न कहीं तिल जरूर होते हैं। आपके शरीर के अलग-अलग भागों के तिल आपके बारे में बहुत जानकारी देते हैं। सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार आपके शरीर के ये तिल आपके जीवन में सफलता से लेकर धन और भविष्य की कई बातों की जानकारी देते हैं। आज हम आपको बता रहे हैं चेहरे के तिलों के बारे में। जैसे आपकी नाक रप तिल, आंख के पास तिल, होंठों के पास तिल किस बात की जानकारी देते हैं। आगे की स्लाइड में जानें चेहरे के इन तिलों के बारे में

अगर आपके नाक ( गालों से सटा हुई जगह) पर तिल है तो आपको बता दें कि सामुद्रिक शास्त्र के अनुसार ऐसा व्यक्ति जीवन में धनवान बनता है। यही नहीं ऐसे लोगों को घूमने को भी मिलता है और विवाह के बाद इनको अधिकतर कामों में सफलता मिलती है।

अगर आपकी दोनों आंखों के बीचोबीच माथे पर तिल होता है तो कहा जाता है कि ऐसे लोग अपने में सिमटे हुए होते हैं और घूमने फिरने के बहुत ही शौकीन। इसके अलावा इन लोगों के पास धन की कोई कमी नहीं है। इन लोगों के पास धन के कई साधन होते हैं।

जिन लोगों के आइब्रो के पास तिल होता है ऐसे लोग बहुत बुद्धिमान होते हैं और अपनी बुद्धि से हर काम में सफलता प्राप्त करते हैं। इसके अलावा दाईं आंख के नीचे जिनके तिल होता है ऐसे लोग बहुत इमोशनल होते हैं।