लम्बे समय से चल रहा था चक्कर लेकिन नहीं बना पा रहे थे संबंध,एक दिन लड़की ने खुद लडके को खेत पर बुलाया और…

डौली मर्डर केस का शुक्रवार को पुलिस ने खुलासा कर दिया है। उसकी हत्या किसी और ने नहीं, बल्क‍ि उसी के शादीशुदा प्रेमी ने की थी। गिरफ्तारी के बाद हत्या के आरोपी प्रेमी ने बताया, वह पत्नी की हत्या कर शादी करने के ल‍िए दबाव बना रही थी। – पुलिस ऑफ‍िस में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान एसएसपी मंजिल सैनी ने बताया, मवाना के काबली गेट निवासी जयपाल की बेटी डौली 23 जुलाई को लापता हो गई थी।

परिजनों ने उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। 26 जुलाई को उसका शव मुबारकपुर स्थित एक गन्ने के खेत में अर्द्धनग्न हालत में मिला था। इस मामले में थाना मवाना पुलिस ने जानसठ के कवाल गांव निवासी पवन कुमार पुत्र रोहताश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो हत्या के बारे में पता चला।

पुलिस ने जब आरोपी पवन से पूछताछ की तो उसने बताया क‍ि उसके डौली से करीब 5-6 सालों से प्रेम संबंध थे। पहले वह एक पम्प पर आॅपरेटर था, लेकिन बाद में वह नौकरी छोड़कर मवाना में कपड़े का कारोबार करने लगा। उसने डौली के मकान के पास की किराए पर कमरा ले रखा था। वहीं, रहने के दौरान उसके डौली के साथ प्रेम संबंध बने।

पुलिस ने मुताबिक, पवन ने पूछताछ में बताया कि वह कई बार डौली के साथ फ‍िज‍िकल र‍िलेशन बना चुका था। वह डौली से शादी करना चाहता था, लेकिन उसने शादी से इनकार कर दिया था। तब उसने किसी और लड़की के साथ शादी की। शादी के बाद भी डौली कई बार उससे मिली और फ‍िज‍िकल र‍िलेशन बनाए।

पवन ने पुलिस को बताया, डौली कुछ दिन से उस पर शादी करने का दबाव बना रही थी। वह कहती थी कि अपनी पत्नी की हत्या कर मुझसे शादी करो। घटना से एक दिन पहले रात में डौली का उसके पास फोन आया था। तब उसने उससे 23 जुलाई को मिलने की बात कही थी। उसकी पत्नी को भी रात में फोन आने पर शक हो गया था। तभी उसने डौली को ठिकाने लगाने की बात सोच ली थी। 23 जुलाई को वह अपनी योजना के तहत डौली के साथ खेत में मिला। वहां उसने पहले शराब पी और फिर डौली के साथ फ‍िज‍िकल र‍िलेशन बनाए।

उसके बाद उसने दरांती (धारदार हथ‍ियार) से डौली का गला रेत कर हत्या कर दी। हत्या के बाद उसके मोबाइल से पवन ने डौली के एक अन्य दोस्त को फोन मिलाया, ताकि जांच पड़ताल में पुलिस का शक उस पर जाए।

उसके बाद उसने डौली का मोबाइल तोड़कर नहर में फेंक दिया और खुद अपने घर चला आया। घटना का खुलासा होने पर एसएसपी ने खुलासा करने वाली पुलिस टीम को 5 हजार का इनाम देने की बात कही है।

Add a Comment