2 महिलाएं 1 मर्द के साथ कर रही थी सेक्स..पहली महिला का पैरा टूटा और दूसरी की गर्दन की हड्डी

हम हिंदुस्तानी सेक्स को दिमाग में लेकर चलते हैं इसलिए आज हम इस मामले में सबसे पीछे हैं और यहां रेप जैसी वारदातें भी बहुत होती हैं। लेकिन कुछ देशों के लोग सेक्स के मामले में बहुत खुले विचारों के होते हैं और इसे सूब इन्जॉय करना चाहते हैं।

जर्मनी में एक हैरान कर देने वाला सामने आया है। जर्मनी को 2 महिलाओं को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया। इसकी वजह कोई बीमारी नहीं बल्कि सेक्स है। दरअसल ये दोनों महिलाएं एक मर्द के साथ इस कदर सेक्स में पागल थी कि अपनी दो हड्डियां तुड़वा बैठी। जी हां झटका लगा ना?

two-german-women-hospital

तीनों लोग बालकनी में सेक्स कर रहे थे। जोश में वो ये भूल गए कि बालकनी से गिर भी सकते हैं। सेक्स के दौरान चरम पर पहुंचते ही तीनों अपना बैलेंस खो बैठे और दोनों महिलाएं बालकनी से गिर गई। पहली महिला का पैर टूट गया और दूसरी महिला के बाजू और गर्दन की हड्डी टूट गई। निर्वस्त्र महिला को बचाने उनको दोस्त भागा भागा गया और उठाकर कमरे में ले आया। महिलाओं के साथ सेक्स कर रहे मर्द ने बताया कि हम एक ऐसी सेक्स पोजिशन में सेक्स कर रहे थे जिसमें पूरा भार बालकनी पर था। चर्म सुख के दौरान हम अपना कंट्रोल खो बैठे और दोनों महिलाएं बालकनी से गिर गई।

पुलिस ने बताया कि इसमें किसी भी तरह की कोई धारा नहीं लगाई गई है। क्योंकि इसमें क्राइम जैसा कुछ नहीं था। तीनों अपनी मर्जी से सेक्स कर रहे थे। ऐसे में पुलिस कुछ नहीं कर सकती।

Add a Comment